एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट नहीं कर रहीं है कियारा आडवाणी, एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप को लेकर किया ये खुलासा

कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह किसी के साथ डेट नहीं कर रही हैं। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेट नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वह सिंगल हैं। यहीं बात सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी कही।

वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की फेमस अदाकार में से एक हैं। वह काफी तेजी से इस मुकाम तक पहुंची हैं। कियारा आडवाणी ने साल 2014 में कबीर सदानंद की फिल्म फगली से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने एम. एस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी और मशीन जैसी फिल्मों में काम किया। पिछले कई दिनों से कियारा आडवाणी लव अफेयर के चर्चे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ चल रहे थे। कई बार दोनों एक साथ सिक्रेट जगहों पर डेट करते हुए भी स्पॉट हुए थे।

इसके बाद एक मॉल में दोनों को मूवी डेट के दौरान देखा गया और इस शक और हवा मिल गई। लेकिन कियारा आडवाणी ने इस तरह की खबरों को खारिज किया है। उन्होंने जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह किसी के साथ डेट नहीं कर रही हैं। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेट नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वह सिंगल हैं। उनके रिलेशनशिप की खबरें अफवाह हैं और उसमें कोई सच्चाई नहीं है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी खबरों को बताया अफवाह

कियारा आडवाणी ने ही नहीं, बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इन खबरों को अफवाह बताया। उन्होंने हाल ही में कॉफी विद करन के सीजन में कहा था कि उनके रिलेशनशिप और डेटिंग को लेकर एक न्यूज टेबलॉइड ने अफवाह फैलाई है। उन्होंने कहा कि कियारा प्यारी हैं। भविष्य में वह दोनों काम करना चाहते हैं। लेकिन वह सिंगल हैं।

गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी कियारा आडवाणी

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी हाल में अभिषेक वर्मन की फिल्म ‘कलंक‘ के सॉन्ग फर्स्ट क्लास में नजर आईं हैं। इस फिल्म में उन्होंने इस सॉन्ग में स्पेशल अपीयरेंस दिया। वहीं बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो कियारा आडवाणी रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म गुड न्यूज में दिखाई देंगी। फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं।

यहां देखिए आलिया भट्ट ने किया आडवाणी के डांस पर कैसा दिया रिएक्शन..

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।