कियारा आडवाणी ने अपने पहले प्यार का किया खुलासा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लिंकअप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बताया कि उन्हें पहली बार कब प्यार हुआ था और क्यों ब्रेकअप हो गया। साथ ही एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ लिंकअप की खबरों पर बात की। जानिए एक्ट्रेस की लव लाइफ की ये दिलचस्प बातें।

कियारा आडवाणी ने अपने लव लाइफ के बारे में बात की(फोटो:विरल/मानव)

कियारा आडवाणी(Kiara Advani) जल्द ही शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह(Kabir Singh)’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 21 जून को रिलीज होगी। ये साउथ की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। इसमें कियारा प्रीति नाम की लड़की के किरदार में नजर आएंगी। ये एक्ट्रेस इस फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से लगी हैं। हाल ही में इसके प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने लव लाइफ के बारे में काफी कुछ बताया।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने ‘कबीर सिंह (Kabir Singh)’ के प्रमोशन के दौरान टाइम्स ऑफ इंडिया के एक इंटरव्यू में बात करते हुए अपने पहले क्रश के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘जब मैं दसवीं क्लास में थी तब मुझे पहली बार प्यार हुआ था। लेकिन हमारा जल्द ब्रेकअप हो गया। इसके पीछे की वजह ये थी कि मैं उस वक्त दसवीं क्लास में थी। इसे लेकर मेरी मां डांटते हुए कहा था कि इस वक्त मुझे इन सब चीजों की जगह पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए।’

आपको बता दें कि कुछ वक्त से कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिंकअप की खबरें सामने आ रही हैं। इस बारे में बात करते हुए कियारा आडवाणी ने कहा-

ये सारी बस कहने की बाते हैं। पहले ऐसी खबरें पढ़कर में काफी अपसेट हो जाती थी। लेकिन अब मैं ऐसी अफवाहों को पढ़कर हंसती हूं। ये मेरे लिए एक मजाक है। वक्त के साथ मुझे एहसास हो चुका है कि ऐसी खबरें आना फिल्म इंडस्ट्री का एक हिस्सा है।

गौरतलब हो कि इस फिल्म के अलावा ये एक्ट्रेस साउथ की फिल्म ‘कंचना’ के रीमेक मूवी ‘लक्ष्मी बम’ में नजर आएंगी। इसमें अक्षय कुमार भी लीड रोल में दिखेंगे। इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो चुका है जिसमें अक्षय एक ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आए। इसके अलावा, कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ और अबीर सेनगुप्ता की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ में दिखेंगी।

जानिए कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर को लेकर क्या कहा…

वीडियो में देखिए कियारा आडवाणी ने औरतों की सुरक्षा को लेकर क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।