Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन को मिला इस हसीना का साथ, हॉरर कॉमेडी के बीच लगाएंगे रोमांस का तड़का

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हॉरर फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) का लोगों को बेसब्री से इंतजार हैं। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को चुन लिया गया है।

भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी कियारा आडवाणी (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के अक्की कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa 2) के जब से सीक्वल की खबरें सामने आई हैं तभी से फिल्म के लीड एक्टर और एक्ट्रेस के नाम पर भी लोगों की कड़ी नजर बनी हुई है। जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था कि फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लिया गया है वहीं अब कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म में रोमांस का तड़का लगाने के लिए बॉलीवुड की एक हसीना का साथ मिल गया है। ये हसीना कोई और नहीं बल्कि कबीर सिंह की प्रीति यानि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हैं।

अनीस बज्मी और भूषण कुमार के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म भूल भुलैया 2 से जुड़े एक सोर्सेज की मानें तो फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हो जाएगी। वहीं फिल्म की हीरोइन की तलाश में जुटे इसी फिल्ममेकर जोड़ी ने कियारा अडवाणी के नाम पर मोहर लगा दी है। इससे पहले अनीस बज्मी और भूषण कुमार ने फिल्म कबीर सिंह में कियारा अडवाणी के साथ काम किया था। फिलहाल अभी फिल्म का प्री-प्रॉडक्शन पर काम चल रहा है। वहीं फिल्म के शेड्यूल के आसपास ही रीडिंग सेशंस होंगे।

वहीं आपको बताते चलें कि फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में कार्तिक आर्यन के फर्स्ट लुक को जारी किया था। जिसमें कार्तिक आर्यन हूबहू अक्षय कुमार के अंदाज में नजर आ रहे थे। इतना ही नहीं फिल्म के सबसे फेमस गाने हरे कृष्णा -हरे राम को भी एक बार रिक्रिएट किया गया। फिल्म से जारी किए पहले पोस्टर में कार्तिक आर्यन भगवा कपड़ों में नजर आए थे। अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं की जल्द ही मेकर्स कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी से जुड़ा एक पोस्टर रिलीज़ कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म अगले साल 31 जुलाई को रिलीज होगी।

दोनों एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन-सारा अली खान के साथ लव आज कल में नजर आने वाले हैं वहीं अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म पति पत्नी वो भी ऑन फ्लोर पर हैं। वहीं कियारा अडवाणी के पास एक नहीं बल्कि तीन-तीन बड़ी फिल्में हैं वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी बॉम और गुड न्यूज़ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी तो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म शेरशाह भी उन्हीं के खाते में हैं।

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन संग इन 2 एक्ट्रेस को मिला था रोमांस का मौका, लेकिन इस वजह से किया इंकार

जब वूमेन सेफ्टी पर कियारा आडवाणी समेत बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने रखी अपनी बात…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।