फिल्म दबंग 3 में लैंड माफिया से टकराएंगे चुलबुल पांडे सलमान खान, साउथ के सुपरस्टार सुदीप होंगे विलेन

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' के लिए विलेन का नाम फाइनल हो गया है। इस फिल्म में दबंग खान लैंड माफिया बने साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Published 
फिल्म दबंग 3 में लैंड माफिया से टकराएंगे चुलबुल पांडे सलमान खान, साउथ के सुपरस्टार सुदीप होंगे विलेन
सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में साउथ के सुपरस्टार सुदीप की धमाकेदार एंट्री। (फोटो- हिंदी रश, इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर-महेश्वर में फिल्म की शूटिंग हो रही है। फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘हुड़ हुड़ दबंग’ शूट हो चुका है। इस फिल्म में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा सलमान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म के शुरू होने से पहले इस बात की चर्चा जोरों पर थी कि इस बार फिल्म का विलेन कौन होगा। कई नाम विलेन की लिस्ट में दौड़ रहे थे, लेकिन अब विलेन के नाम पर मुहर लग चुकी है। साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप फिल्म में लैंड माफिया के रोल में नजर आएंगे।

इस फिल्म का प्लॉट पुलिस इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे (सलमान खान) और लैंड माफिया (किच्चा सुदीप) के बीच जंग पर आधारित होगा। फिल्म की कहानी उत्तर भारत में भू माफिया और पुलिस के टकराव के इर्द-गिर्द होगी। इस कहानी को सच्ची घटना पर आधारित बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म इस सीरीज की पिछली दो फिल्मों (दबंग और दबंग 2) का प्रीक्वल होगी।

सलमान खान पिछले काफी समय से सुदीप के साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे थे। इस फिल्म के लिए सुदीप के नाम पर खुद दबंग खान ने मुहर लगाई। सुदीप और सलमान के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं। बताते चलें कि इससे पहले सोनू सूद (दबंग) और प्रकाश राज (दबंग 2) इस फ्रैंचाइजी में विलेन का किरदार निभा चुके हैं। मेकर्स ने 100 दिनों में इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने का लक्ष्य रखा है।

भारतीय सिनेमा के माइकल जैक्सन कहे जाने वाले डांसर, अभिनेता और फिल्ममेकर प्रभुदेवा ‘दबंग 3’ फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। अरबाज खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। वह भी इस फिल्म में नजर आएंगे। प्रभुदेवा ने निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ से किया था। यह फिल्म सुपरहिट रही थी। कहा जाता है कि सलमान की करीब आधा दर्जन फ्लॉप फिल्मों के बाद ‘वांटेड’ ने दबंग खान को जीवनदान दिया था। बहरहाल दबंग 3 फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी। इस फिल्म के शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की शूटिंग शुरू कर देंगे।

वीडियो में देखिए सलमान खान का लाइफ स्टाइल, उनकी गाड़ियों का कलेक्शन और टोटल नेट वर्थ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply