Dabangg 3 Movie: सुदीप ने किया सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के क्लाइमैक्स सीन का खुलासा

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' (Salman Khan Dabangg 3 Movie) के क्लाइमैक्स सीन का खुलासा हुआ है। फिल्म के विलेन किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep Dabangg 3 Movie) ने कुछ देर पहले एक ट्वीट कर इस बारे में फैंस से अपना अनुभव शेयर किया।

'दबंग 3' फिल्म में सलमान खान से टक्कर लेते दिखेंगे सुदीप। (फोटो- ट्विटर)

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Bharat Movie) जहां रिलीज के लिए तैयार है, वहीं सलमान इस फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ ‘दबंग 3’ (Salman Khan Dabangg 3 Movie) की शूटिंग भी कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप भी नजर आएंगे। सुदीप (Kiccha Sudeep Dabangg 3 Movie) ने कुछ देर पहले एक ट्वीट कर फिल्म के क्लाइमैक्स सीन का खुलासा किया है।

सुदीप ने ट्वीट किया, ‘दबंग 3 का क्लाइमैक्स सीन काफी जोश भरा और शानदार अनुभव वाला रहा। इसके लिए काफी बड़ा सेट तैयार किया गया था। मैंने सोचा भी नहीं था कि कभी सलमान खान के साथ शर्ट उतारकर फाइट सीन करूंगा। आज काफी आत्मविश्वास आ गया है और मैं इसे इन्जॉय कर रहा हूं।’

देखिए किच्चा सुदीप का ट्वीट…

किच्चा सुदीप के ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि दबंग 3 फिल्म (Dabangg 3 Movie Release Date) के क्लाइमैक्स में सलमान खान फिल्म के विलेन के साथ शर्ट उतारकर लड़ने वाले हैं। यानी दबंग खान के फैंस को एक बार फिर बड़े पर्दे पर सलमान का बाहुबली अंदाज देखने को मिलेगा। यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

बताते चलें कि सलमान खान ‘दबंग 3’ फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट सलमान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। यह पहला मौका होगा जब सलमान और आलिया किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।

‘इंशाअल्लाह’ के लिए क्यों चुनी गई सलमान खान-आलिया भट्ट की बेमेल जोड़ी? जानिए वजह

वीडियो में देखिए सलमान खान का लाइफ स्टाइल, उनकी गाड़ियों का कलेक्शन और टोटल नेट वर्थ…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।