Athiya Shetty संग KL Rahul रवाना हुए जर्मनी, ये है वजह ….

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) अक्सर अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चूका हैं और सोशल मीडिया पर भी अक्सर ये दोनों क्यूट फोटोज शेयर करते रहते हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक एक साथ रिलेशनशिप को लेकर कोई पुष्टि नहीं की हैं। हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर जर्मनी के लिए रवाना होते हुए स्पॉट किया गया। सिंपल स्टाइल में दोनों को एयरपोर्ट में जाते स्पॉट किया गया हैं।

साथ आये नजर: 

बता दें, राहुल अपनी सर्जरी के लिए जर्मनी जा रहे थे। इस दौरान अथिया (Athiya Shetty) भी उनके साथ जाती नजर आई। दरअसल, राहुल (KL Rahul) को एक मैच के दौरान चोट लगी थी, जिसकी सर्जरी जर्मनी में होनी हैं। इसी कारण एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) जर्मनी जाते हुए मुंबई एयरपोर्ट में साथ रवाना हुए। इस चोट के कारण राहुल इंग्लैंड दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं बन पाए। एयरपोर्ट पर अथिया बैगी जींस, सफेद क्रॉप टॉप पहना, और इसे पर्पल जैकेट पहने नजर आई। दूसरी ओर राहुल (KL Rahul) ने भूरे रंग की पैंट और काली टी-शर्ट पहनी हैं इस लुक में राहुल काफी कूल लग रहे।

03 साल से कर रहे डेट :

आपको बता दें, एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) लगभग 03 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी की भी अफवाहे तेज हैं। यह कपल दिसंबर में शादी के बंधन में बढ़ सकता हैं। वही अथिया के काम की बात करे तो, साल 2015 में फिल्म ‘हीरो’ में सूरज पंचोली के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद अथिया (Athiya Shetty) को फिल्म ‘मुबारकां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ जैसी कई फिल्मों में देखा गया हैं।

 

Pooja Hegde ने अपने करियर से जुड़ी कठिनाइयों के बारे में बताई कुछ बाते, कहा एक समय था जब मेरे पास काम नहीं था!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.