क्या क्रिकेटर केएल राहुल के साथ रिलेशनशिप में हैं सोनल चौहान? एक्ट्रेस ने बताया सच

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul Sonal Chauhan Relationship) के बीच अफेयर की खबरें पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

केएल राहुल और सोनल चौहान के बीच अफेयर की बात कही जा रही थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul Sonal Chauhan Relationship) को डेट कर रही हैं, यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि पिछले कुछ समय से इस कपल को लेकर इस तरह की खबरें मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं। अभी तक दोनों ने इस बारे में कोई बात नहीं की थी, लेकिन अब सोनल चौहान ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने राहुल से अफेयर की खबरों को बेबुनियाद करार दिया है।

सोनल चौहान ने केएल राहुल के साथ रिलेशनशिप में होने के सवाल पर कहा, ‘नहीं ,बिल्कुल भी नहीं। वो (केएल राहुल) बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं। वो काफी टैलेंटेड और अच्छे इंसान हैं।’ यह पहला मौका नहीं है जब केएल राहुल का नाम किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से जोड़ा गया है, इससे पहले ‘मुन्ना माइकल’ फिल्म की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल और आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ भी राहुल का नाम जोड़ा जा चुका है। हालांकि दोनों ने इन खबरों का खंडन किया था।

बताते चलें कि सोनल चौहान ने साल 2008 में ‘जन्नत’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में इमरान हाशमी सोनल के अपोजिट थे। एक्ट्रेस के फैंस उन्हें आज भी ‘जन्नत गर्ल’ बुलाते हैं। सोनल हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अभिनेत्री पिछले साल जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ में भी नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने हाल ही में ‘जी 5’ की वेब सीरीज ‘स्काईफायर’ से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। इस सीरीज में प्रतीक बब्बर भी मुख्य किरदार में हैं।

हार्दिक पांड्या, केएल राहुल और करण जौहर के खिलाफ केस दर्ज

देखिए ‘जन्नत’ फिल्म का गाना लंबी जुदाई…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।