कौन है आमिर खान के होने वाले दामाद नूपुर शिखरे जिनसे कर ली है आयरा खान ने सगाई?

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने सगाई कर ली है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं आपको बताते हैं आखिर कौन है नूपुर शिखरे Nupur Shikhare) जिन्हें दे बैठी हैं आयरा खान अपना दिल.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ सगाई कर ली है. पिछले काफी समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं आमिर की लाडली ने अपने एंगेजमेंट का अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम पर किया है. आयरा ने अपने एंगेजमेंट का एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जिसके बाद उन्हें स्टार्स से लेकर जनता तक बधाइयां देने में लगे हुए हैं. ऐसा नहीं है कि नूपुर और आयरा ने कोई स्पेशल अरेंजमेंट किया हुआ था बल्कि दोनों आम कपड़ों में ही नजर आ रहे हैं. वहीं क्या आप जानते हैं कौन है आयरा के प्रिंस चार्मिंग नूपुर शिखरे? चलिए हम आपको बताते हैं. यह भी पढ़े: HBD Prem Chopra: जब प्रेम चोपड़ा को विलन के रूप में देख डर गई थी उनकी बेटी, सुनाया था मजेदार किस्सा

कौन हैं नूपुर शिखरे?

नूपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं. उन्हें फिटनेस एक्सपर्ट और कंसल्टेंट रूप में भी जाना जाता है. वह काफी समय पहले आयरा को ट्रेन कर रहे थे. बताया जाता है कि आयरा के पिता और सुपरस्टार आमिर खान के भी ट्रेनर नूपुर शिखरे रहे हैं. आमिर खान और आयरा खान के अलावा नूपुर शिखरे ने लगभग एक दशक तक बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी सुष्मिता सेन को भी ट्रेन किया है. नूपुर शिखर, आयरा को फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं, दोनों ही अपने जिम के वीडियो शेयर करते रहते हैं.  ऐसी भी खबरें हैं कि आयरा ने नूपुर को अपनी मां रीना दत्त से मिलवाया है. पिछले साल नूपुर और आयरा ने क्रिसमस और दीवाली जैसे त्योहार एक साथ मनाए थे. नूपुर ने सोशल मीडिया पर त्योहार की तस्वीरें भी शेयर की थी. जो खूब वायरल हुई थीं.

आयरा को अंगूठी पहनाकर किया किस

आयरा और नूपुर किसी अन्य इवेंट में शामिल हुए थे जहां मौजूद भीड़ के सामने दोनों ने सगाई कर ली. दरअसल नूपुर किसी इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे थे जहां आयरा भी मौजूद थीं. वहीं नुपुर ने आयरा को प्रपोज़ कर दिया. इस वीडियो में नूपुर भीड़ में खड़ीं आयरा की तरफ आते हुए दिखाई देते हैं. इसके बाद वह आयरा को प्रपोज़ करते हैं और घुटने के बल बैठ जाते हैं. आयरा हां कहती हैं और फिर नूपुर के हाथों में आयरा के लिए अंगूठी होती है , जिसे वह उनकी उंगली में पहनाते हैं और दोनों एक-दूसरे को होठों पर किस करते हैं. वहां मौजूद भीड़ तालियों और सीटियों से कपल का स्वागत करती दिख रही है. यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

दोनों का ये वीडियो हुआ वायरल
आयरा ने अंगूठी पहनाते हुए अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘Popeye: उसने हां कहा, आयरा: हाहाहा, मैंने हां कहा. आयरा और नूपुर के इस वीडियो को देखकर यूजर्स उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. एंगेजमेंट के इस अंदाज को लोग काफी शानदार और फिल्मी बता रहे है. सोशल मीडिया पर आमिर की बेटी आयरा का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

साल 2020 से दोनों के बीच है रिश्ता
बता दें कि आयरा खान (Ira Khan) और नूपुर ने सोशल मीडिया पर साल 2020 में ही अपने रिश्ते को ऑफिशल किया था. आयरा आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं और नूपुर एक फिटनेस ट्रेनर हैं.

दिसंबर 2019 में हुआ था आयरा का ब्रेकअप
आयरा अपने रिलेशनशिप्स को छिपाती नहीं हैं. इससे पहले  म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी उनके बॉयफ्रेंड थे. दिसंबर 2019 में आयरा और मिशाल के ब्रेकअप की खबरें आईं थीं. आयरा और मिशाल 2 साल तक रिलेशनशिप में रहे हैं. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.