Kochu Preman Death: मलयालम एक्टर कोचू प्रेमन ने दुनिया को कहा अलविदा, 68 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Kochu Preman Death: पसंदीदा मलयालम एक्टर और कॉमेडियन कोचू प्रेमन (Kochu Preman) के निधन के बाद दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में दुख का माहौल बना हुआ है. कोचू के नाम से मशहूर एक्टर को केएस प्रेमकुमार के नाम से भी जाना जाता है.

Kochu Preman Passes Away: जाने-माने मलयालम फिल्म-थिएटर एक्टर और कॉमेडियन कोचू प्रेमन (Kochu Preman) का शनिवार को लंबी बीमारी के बाद तिरुवनंतपुरम के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. कोचू प्रेमन (Kochu Preman) ने 68 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. कोचू प्रेमन के परिवार के अनुसार, प्रेमन का फेफड़ों से संबंधित बीमारी का इलाज चल रहा था. कोचू प्रेमन ने अपने एक दशक लंबे अभिनय करियर में 250 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. वो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन कॉमेडी के लिए भी जाने जाते हैं. यह भी पढ़ें:  Konkona Sen Sharma Birthday: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी कोंकणा सेन, रणवीर शोरी से हुआ था तलाक

सीएम ने जताया शोक :

आपको बता दें, पसंदीदा मलयालम एक्टर और कॉमेडियन कोचू प्रेमन (Kochu Preman) के निधन के बाद दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में दुख का माहौल बना हुआ है. कोचू के नाम से मशहूर एक्टर को केएस प्रेमकुमार के नाम से भी जाना जाता है. कई साल नाटकों में काम करने के बाद उन्होंने साल 1979 में मलयालम फिल्मों में डेब्यू किया, लेकिन उन्हें प्रसिद्धि 90 के दशक में जाकर मिली थी. आज जहां कोचू प्रेमन (Kochu Preman) के निधन पर फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है, वहीं मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और विपक्ष के नेता वीडी सतीशन ने शोक व्यक्त किया है.

कोचू प्रेमन

टीवी के साथ फिल्मों में भी आए नजर:

कोचू प्रेमन (Kochu Preman) ने ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी कॉमिक भूमिकाओं से खूब लोकप्रियता बटोरी. एक सफल थिएटर कलाकार के रूप में अपने एक्टिंग की शुरुआत करने वाले कोचू प्रेमन (Kochu Preman) ने साल 1979 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘एझु निरंगल’ के माध्यम से टिनसेल शहर में दस्तक दी थी. कोचू प्रेमन (Kochu Preman) ने ‘दिल्लीवाला राजकुमार’, ‘पट्टाभिषेकम’, ‘थिलक्कम’ जैसी हिट फिल्मों में अपने चुलबुले अंदाज के लिए काफी याद किए जायेंगे. फिल्मों के अलावा प्रेमन कई टीवी शोज में भी नजर आये थे. प्रेमन के परिवार में उनकी पत्नी गिरिजा और एक बेटा है.

यह भी पढ़ें: Monalisa: मोनालिसा का डीप नेक ब्लाउज संग साड़ी में दिखा सेक्सी लुक, बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.