चेक बाउंसिंग मामले में कोएना मित्रा को 6 महीने की जेल, मुंबई मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने किया सजा का ऐलान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) को चेक बाउंस होने के मामले में 6 महीने की जेल हो गई है। उन पर चेक बाउंसिंग (Cheque Bouncing Case) का मामला दर्ज है। अक्टूबर 2013 में पूनम सेठी ने एक्ट्रेस के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज किया था।

कोएना मित्रा को 6 महीने की जेल हो गई है(फोटो:ट्विटर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) को चेक बाउंसिंग मामले में 6 महीने की जेल हो गई है। एक्ट्रेस पर मॉडल पूनम सेठी (Poonam Sethi) ने 2013 में चेक बाउंस होने के बाद केस दर्ज किया था। हालांकि, कोएना मित्रा ने इन आरोप को झूठा करार दिया था और इसे हायर कोर्ट में चैलेंज करने की बात कही थी। लेकिन अब मुंबई मेट्रोपॉलिटन कोर्ट की मजिस्ट्रेट केतकी चाह्वण ने कोएना के सारे दलीलों को खारिज करते हुए उन्हें 6 महीने की जेल की सजा सुनाई है। इसके साथ ही कोर्ट ने एक्ट्रेस को 1.64 ब्याज सहित 4.64 रुपये पूनम को देने का आदेश दिया है।

खबरों की मानें, तो कोएना मित्रा ( (Koena Mitra Cheque Bouncing Case) ने पूनम सेठी से 22 लाख रुपये उधार लिए थे। इस लोन को चुकाते वक्त एक्ट्रेस ने पूनम को 3 लाख का चेक दिया था। लेकिन ये बाउंस हो गया। इसके बाद पूनम सेठी ने कोएना को 19 जुलाई 2013 को एक लीगल नोटिस भेजा था। जिसके बाद भी एक्ट्रेस ये लोन चुकाने में असक्षम रहीं। तब पूनम ने 10 अक्टूबर 2013 को उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कर दिया। वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी दलील पेश करते हुए कहा था कि पूनम इतनी सक्षम नहीं कि वो उन्हें 22 लाख रुपये दे सकें। इसके साथ हीं, उन्होंने पूनम पर चेक चोरी करने का भी आरोप लगाया था। पर उनकी सभी दलील खारिज हो गईं।

गौरतलब हो कि कुछ वक्त पहले कोएना मित्रा फिल्म बाटला हाउस के रीमेक गाने ओ साकी साकी पर अपना रिएक्शन देते हुए नाराजगी जाहिर की थी। इसे लेकर उन्होंने कहा था, ‘फिल्म मुसाफिर में मेरे गाने साकी साकी को रिक्रिएट किया गया है। सुनिधि, सुखविंदर, विशाल-शेखर का कॉम्बिनेशन बेहद शानदार था। नया वर्जन पसंद नहीं आया, ये बेहद खराब है। मेरे गाने ने कई ब्लॉकबस्टर को मात दी थी। क्यों बाटला हाउस क्यों? नोट- नोरा शानदार हैं। उम्मीद है कि वो हमारा गौरव बचा लेंगी।’ बताते चलें कि ये एक्ट्रेस ‘मुसाफिर’ और ‘अपना सपना मनी-मनी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

अश्लील फोन कॉल्स से परेशान हो कोएना मित्रा ने मुंबई पुलिस से की शिकायत …

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।