अश्लील फोन कॉल्स से परेशान हो कोएना मित्रा ने मुंबई पुलिस से की शिकायत 

 कोएना मित्रा ने एक अज्ञात व्यक्ति से करीब 40-50 अश्लील कॉल आने पर पुलिस से की शिकायत 

बिग बॉस 13 के घर से बाहर हुईं कोएन मित्रा। (फोटोः वूट स्टिल)

रितेश देशमुख के साथ एक्टिंग कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा एक परेशानी में फंस गयी हैं| एक प्रमुख अखबार में एक रिपोर्ट के मुताबिक, उसकी शिकायत में अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि वह एक अज्ञात व्यक्ति से कॉल आ रहे थे|  जो लगातार उन्हें नाईटआउट क लिए पूछ रहा था| अभिनेत्री ने जैसे ही फोन कॉल का जवाब दिया, फोन करने वाले ने उसे अपमानित करना शुरू कर दिया और बाद में उसे रात के बाहर भी पैसे देने की पेशकश की।

लगभग 40-50 कॉल प्राप्त करने के बाद, कोएना ने ओशिवारा पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज की। पुलिस अधिकारियों का हवाला देते हुए प्रमुख अख़बार ने कहा, “हमने आईपीसी की धारा 50 9 (शब्द, इशारा या किसी महिला की विनम्रता का अपमान करने के लिए अभिप्रेत कार्य) के तहत कॉलर को बुक किया है और आगे की जांच कर रहे हैं।”

यौन उत्पीड़न हमारे देश में चिंता का विषय बन गया है, विशेषकर इन गंदी अपराधों के अधीन होने वाली अभिनेत्रीओं की घटनाएं प्रकाश में आ रही हैं। हाल ही में, अक्षय कुमार ने अपने बचपन में अनुपयोगी रूप से छुये जाने के बारे में बात की थी| शहर में आयोजित होने वाल इवेंट के दौरान अभिनेता ने इस चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया था।

अभिनेता वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं, उनके साथ इस फिल्म में भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका निभा रही हैं| 11 अगस्त, 2017 को यह फिल्म रिलीज़ होने वाली है| कोएना मित्रा को  अपना सपना मनी मनी और मुसाफिर जैसे फिल्मों में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।