करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में भूमि पेडनेकर ने दिशा पटानी को क्यों बताया कच्चा नींबू?

'कॉफी विद करण' में इस बार सेट पर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहुंचे थे, जहां भूमि से उनके कास्टिंग डायरेक्टर से जुड़े कुछ सवाल किए जिस पर भूमि ने दिशा पटानी को कच्चा नींबू बता दिया।

भूमि पेडनेकर के साथ दिशा पटानी

फिल्ममेकर करण जौहर का पॉप्युलर टीवी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ अपने हर एपिसोड में कुछ नया ट्विस्ट लेकर जरूर आता है। सेलिब्रिटी बतौर गेस्ट इस प्लेटफॉर्म पर अपने से जुड़ी बहुत सी बातों को बगैर किसी झिझक के शेयर करते हैं। बीते दिन यानी रविवार को इस शो में पहली बार राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहुंचे थे। करण जौहर ने उनसे कई मुद्दों पर बात की। शो की शुरूआत राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के डांस मूव्स के साथ हुई। राजकुमार और भूमि ने मलाइका अरोरा के ‘छइयां-छइयां’ गाने पर डांस करते हुए एंट्री की।

करण जौहर के शो के फॉर्मेट के अनुसार, मेहमानों का परिचय कराने के बाद बातों का सिलसिला शुरू होता है। दोनों एक्टर्स ने अपने-अपने क्रश के बारे में करण को बताया। राजकुमार ने कहा कि वह दीपिका पादुकोण को डेट करना चाहते हैं। इस पर भूमि कहती हैं कि अनुष्का शर्मा अगर विराट कोहली से शादी नहीं करती तो वह विराट को प्रपोज कर देतीं। दोनों ही एक्टर शो में मस्ती के मूड में नजर आए। शो के दौरान भूमि से उनके अभिनेत्री बनने से पहले के दिनों पर भी बात की गई।

गौरतलब है कि भूमि पेडनेकर फिल्मों में आने से पहले यशराज फिल्म्स के लिए नए टैलेंट का ऑडिशन लिया करती थीं। ‘दम लगा के हईशा’ फेम भूमि पेडनेकर ने बताया किया कि उन्होंने यशराज प्रोडक्शन में काम करने के दौरान राजकुमार राव, रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा, कृति सेनन और दिशा पटानी का ऑडिशन लिया था। अपनी बात को पूरा करते हुए भूमि ने कहा कि एक कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में मुझे जो लोग ठीक लगे वह आगे गए।

भूमि ने बताया कि राजकुमार राव ठीक थे और परिणीति चोपड़ा बेहतरीन थी। जब भूमि से पूछा गया कि उन्हें ऐसा कौन लगता है जो काफी अच्छा नहीं था और आज फिल्म इंडस्ट्री में है। इस सवाल पर भूमि ने दिशा पटानी का नाम लिया। उन्होंने कहा कि दिशा अपने शुरूआती दिनों में एक कच्चे नींबू की तरह थीं। बताते चलें कि दिशा पटानी ने साल 2016 में फिल्म ‘एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म सुपरहिट रही।

जिसके बाद वह टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी 2’ में नजर आई थीं। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। दिशा पटानी इस साल सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘भारत’ में दिखाई देंगी। करण जौहर के गेस्ट

भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव की बात करें तो भूमि सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘सोनचिड़िया’ फिल्म में नजर आएंगी। वहीं राजकुमार राव अनिल कपूर, सोनम कपूर आहूजा और जूही चावला स्टारर फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आएंगे।

यहां देखें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की लेटेस्ट तस्वीरें

यहां देखें हिंदी रश की लेटेस्ट वीडियो

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।