कार्तिक आर्यन ने कॉफी विद करण 6 में किया खुलासा, सारा अली खान को डेट करने के लिए कर रहे हैं ये काम

कार्तिक आर्यन ने कॉफी विद करण 6 में खुलासा किया कि वह सारा अली खान को डेट करने के लिए पैसे कमा रहे हैं। कार्तिकआर्यन ने कहा कि वह जल्द ही सारा अली खान को डेट पर ले जाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि वह सारा अली खान के साथ डेट पर जाने के लिए पैसे जमा कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान। (साभारः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में अक्सर किसी न किसी एक्टर और एक्ट्रेस की बीच रिलेशनशिप की अफवाह अक्सर रहती हैं। चाहे वो मलाइका आरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच हो या फिर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के बीच। अब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच रिलेशनशिप को लेकर अफवाह बनी हुई है। सारा अली खान ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है। हालांकि कार्तिक आर्यन इस पर अब तक चुप रहे।

कार्तिक आर्यन ने ‘कॉफी विद करण  6’ के  एपिसोड में कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान के साथ डेट पर ले जाने पर रिएक्शन दिया। कार्तिकआर्यन ने कहा कि वह जल्द ही सारा अली खान को डेट पर ले जाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि वह सारा अली खान के साथ डेट पर जाने के लिए पैसे जमा कर रहे हैं। शो के दौरान करण जौहर ने कार्तिक को बताया कि सारा अली खान ने इस शो में कहा था कि वह तुम्हें डेट करना चाहती हैं। अब तुम्हारा क्या विचार है?

सारा अली खान राजकुमारी

करण जौहर की इस बात का जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा  कि इस शो में सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने कहा था कि अगर तुम्हारे पास पैसे हैं तो तुम इसे ले जा सकते हो। ऐसे में मैं इसके लिए पैसे कमा रहा हूं और जोड़ रहा हूं। सारा अली खान एक राजकुमारी हैं। इस पर करण जौहर ने तंज कसते हुए कहा कि इसलिए तुम अभी सारा अली खान की जगह अनन्या पांडे को डेट पर ले जाना चाहते हो।

पति, पत्नी और वोह के लिए हुए ट्रोल

आपको बता दे कि कार्तिक आर्यन फिल्म ‘लुका छुप्पी’ में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। फिल्म 1 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अतुल श्रीवास्तव, अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक मुख्य भूमिका में हैं। वहीं हाल में कार्तिक आर्यन ने अपनी एक और फिल्म पति, पत्नी और वोह का लुक जारी किया था, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

यहां देखिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का वीडियो…

यहां देखिए सारा अली खान की तस्वीरें…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।