‘दीपवीर’ की शादी के लिए कैटरीना कैफ ने कर ली पूरी तैयारी, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी का भी इंतजार

कॉफी विद करण 6 में वरुण धवन और कैटरीना कैफ शामिल हुए। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी को लेकर कैटरीना कैफ ने कमाल की बात कहीं।

कॉफी विद करण 6 (Koffee With Karan 6) में वरुण धवन और कैटरीना कैफ शामिल हुए। इस मौके पर बॉलीवुड की शादियों को लेकर गरमा-गरम चर्चाएं चलीं। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी को लेकर कैटरीना कैफ ने कमाल की बात कहीं। दीपिका के साथ भले ही कैटरीना कैफ का रिलेशन खटपट वाला रहा है फिर भी ऐसे मौके पर कैटरीना सबकुछ भूल गई हैं। कैटरीना कैफ तो दीपवीर की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। करण जौहर के सामने कैटरीना ने अपनी दिली तमन्ना जाहिर कर दी। शायद दीपिका की ओर से कैटरीना के लिए ऐसा कुछ नहीं है तभी तो अब तक निमंत्रण नहीं भेजा है जबकि कैट ने तो ड्रेस तक ले लिए हैं।

कॉफी विद करण 6 में पहुंची कैटरीना कैफ ने कहा कि वह दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में जाना चाहती हैं। उनका लग रहा था कि शादी का निमंत्रण आएगा तभी तो उन्होंने ड्रेस से लेकर तमाम तैयारियां कर ली हैं। कैटरीना को जैसे ही मौका मिला तो वो शादी के लिए रवाना हो सकती हैं। लेकिन ऐसा संयोग बनता नहीं दिख रहा है। वैसे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में जाने के लिए भी कैटरीना कैफ इंतजार कर रही हैं। अभी देखना है कि इनकी ओर से निमंत्रण मिलता है कि नहीं। वैसे प्रियंका चोपड़ा के साथ निक जोनसा का रिलेशनशीप तो बेस्ट रहा है।

कैटरीना को निमंत्रण क्यों नहीं?
देखिए, शादी तो वैसे पर्सनल मामला है। अपनी शादी में जिसे चाहे उसे बुला सकते हैं। ये उनका व्यक्तिगत मसला है। फिर भी एक जमाने में कैटरीना और दीपिका एक-दूसरे की दुश्मन बन चुकी थीं। और बने भी क्यों ना प्यार जो ना करा दे। ये तो सबको पता है कि दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। इन दोनों के बीच कैटरीना कैफ ने एंट्री मार ली थी। इसके कारण दोनों के बीच अनबन होती रहती थी लेकिन बाद में दीपिका ने खुद को किनारे कर लिया और रणवीर सिंह के साथ सफर शुरू कीं। शायदी यही वजह है जिसके कारण कैटरीना को शादी में ना बुलाया। वैसे दीपिका ने तो केवल चार हस्तियों को ही आमंत्रित किया है।

देखें वीडियो…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.