बेस्ट डेब्यू से लेकर ड्रेस तक, कॉफी विद करण में हुई अवॉर्ड्स की बरसात, ये एक्टर बना ऑडी कार का हकदार

इस सीजन 'कॉफी विद करण' में अवॉर्ड्स की बरसात हुई है। किसी को बेस्ट डेब्यू तो किसी को बेस्ट ड्रेस का अवॉर्ड मिला। जानिए किस सेलिब्रिटी को मिला कौन-सा अवॉर्ड और किसके हाथ आई ऑडी कार।

करण जौहर (फोटो: इंस्टाग्राम)

हर बार की तरह ‘कॉफी विद करण’ का ये सीजन भी काफी मजेदार साबित हुआ। हालांकि, बाकी सीजन से इस बार एक चीज अलग हुई। इस सीजन इस शो की वजह से क्रिकेटर हार्दिक पांड्य और के एल राहुल को काफी विवादों से गुजरना पड़ा था। शो में अपने आपत्तिजनक कमेंट और बातों के लिए हार्दिक पांड्या की काफी आलोचना हुई थी। विवाद को बढ़ता देख इस शो ने अपना ये एपिसोड डिलीट कर दिया। ऐसा इस शो के किसी भी सीजन में नहीं हुआ था। खैर, विवादों के बाद भी ये सीजन भी लोगों को काफी पसंद आया।

जैसा कि इस सीजन में शो के पहले एपिसोड से ही करण एक बात कहते आ रहे हैं। उनका कहना था कि इस बार जिस भी सेलिब्रिटी का जवाब सबसे शानदार होगा उसे एक ऑडी दी जाएगी और आखिरकार वो वक्त आ ही गया जब इसके हकदार का नाम सामने आ गया। लेकिन सिर्फ एक अवॉर्ड नहीं, करण ने इसके अलावा भी अलग-अलग कैटेगरी में विनर के नाम बताए। तो आप भी जानिए इस सीजन किस सेलिब्रिटी की झोली में कौन-सा अवॉर्ड आया।

शो की हुई इस तरह शुरूआत
इस अवॉर्ड भरे शो की शुरूआत हुई एक्टर वीर दास के पांच मिनट की स्पीच से। उनके इस स्पीच में मूलरूप से भाषण के नाम पर इस शो को लेकर किए यूट्यूब कमेंट्स और ट्रोल्स शामिल थे। सीजन के इस एपिसोड में वीर दास के साथ नजर आईँ किरण खेर, मलाइका अरोड़ा और मल्लिका दुआ।

किसको मिला कौन-सा अवार्ड
दिलजीत दोसांझ को बेस्ट डेब्यू मेल का अवॉर्ड मिला। हालांकि, इस अवॉर्ड को लेकर जहां किरण खेर, वीर और मल्लिका ने दिलजीत का नाम सुझाया वहीं, मलाइका दिलजीत और विक्की कौशल के बीच कंन्फ्यूज थी। लेकिन आखिर में ये अवॉर्ड दिलजीत को ही मिला। बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड सारा अली खान, बेस्ट ड्रेस्ड मेल विक्की कौशल, बेस्ट ड्रेस्ड मेल फीमेल करीना कपूर खान को गया। इसके अलावा मुंडन सेरेमनी पर अक्षय कुमार की डांस का नकल करने के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट मूमेंट का अवॉर्ड मिला। वहीं, काजोल को बेस्ट परफॉरमेंस फीमेल, रणवीर सिंह को बेस्ट परफॉरमेंस मेल का अवॉर्ड मिला। अवॉर्ड के इस सिलसिले में अगला नाम आया प्रियंका चोपड़ा का। उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट मिला। उन्हें ये अवॉर्ड इसलिए मिला क्योंकि ये ऐसी एक्ट्रेस हैं जो इस शो के हर सीजन में नजर आईं थी।

ये एक्टर बना ऑडी कार का हकदार
यकीनन सिर्फ दर्शक को नहीं, इस शो में आए सेलिब्रिटी भी ये जरूर जानना चाहते होंगे कि ऑडी कार का हकदार कौन होगा। इस राज से भी आखिर पर्दा उठ गया। इस अवॉर्ड के हकदार बने हमारे बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन। अजय जब इस शो में आए थे तो उन्होंने करण से कहा था कि आपकी सभी फिल्म जो ‘क’ से शुरू होती थी तबतक सफल रही जबतक आपने काल फिल्म नहीं बनाई थी। अपने इसी पंच लाइन की वजह से अजय देवगन इस अवॉर्ड के हकदार बने।

वीडियो पर क्लिक करिए और देखिए उम्र को लेकर सवाल पूछने पर अजय देवगन का रिप्लाई क्या था…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।