Koffee with Karan 7: विजय देवरकोंडा को नही है थ्रीसम सेक्स में कोई आपत्ती, अनन्या पांडे की हो गई बोलती बंद!!

हाल ही में देश के प्रसिद्ध चैट शो कॉफी विद करण के सीजन 7 के एपिसोड 4 का प्रोमो रिलीज हो गया है, जिसमें साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे मेहमान के रूप में नजर आ रहे हैं.

तीन कमाल के हिट एपिसोड देने के बाद करण जौहर का फेमस चैट शो कॉफी विद करण एक बार फिर इस हफ्ते वापस आ रहा है एक और धमाकेदार एपिसोड के साथ. कॉफी विद करण 7 के एपिसोड 4 का प्रोमो रिलीज हो गया है, और इस बार बॉलीवुड की लाइगर जोड़ी यानि कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इस चैट शो की शान बढ़ते हुए नजर आएंगे.

इस एपिसोड के प्रोमो में ऐसी बहुत सी चीजें दिखाई गई हैं, जिसे देखने के बाद विजय और अनन्या दोनो के फैंस इस एपिसोड को देखने के लिए बेकरार हैं. जहां एक और अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच चल रहे रिश्ते के विषय में बात की जा रही है, तो वहीं दूसरी ओर यह भी देखा जा रहा है कि विजय देवरकोंडा थ्रीसम सेक्स करने में कोई आपत्ति नहीं रखते हैं. एपिसोड 4 का यह प्रोमो एक कंप्लीट एंटरटेनर साबित हो रहा है.

इस वजह से अनन्या पांडे की हो गई बोलती बंद

प्रोमो की शुरुआत एक मजेदार इंट्रोडक्शन से होती है, जिसमें करन जौहर इन दोनों सितारों का परिचय कराते हैं, और उसके बाद आगे बढ़ते हुए वह विजय से यह सवाल पूछते हैं कि क्या उन्हें चीज़ पसंद है? यह सुनने के बाद विजय के चेहरे पर आया एक्सप्रेशन काफी क्यूट था.

इसके बाद सारा अली खान और अनन्या पांडे के एपिसोड की एक छोटी सी क्लिप चलाई गई, जिसमें वे विजय के एक चीज प्लैटर होने की बात कर रही थी. इस बात पर अनन्या पांडे ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसके बाद अनन्या पांडे से पूछा गया कि उनके और आदित्य रॉय कपूर के बीच में क्या चल रहा है? इसके बाद यह प्रोमो एक एक्साइटिंग नोट पर खत्म हो गया जिसमें विजय देवरकोंडा इस बात को मंजूरी देते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें थ्रीसम सेक्स में कोई आपत्ति नही है.

विजय देवरकोंडा का लाइगर रूप है कातिल

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म लाइगर देश की सबसे बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्मों में से एक है. यह फिल्म 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी और विजय देवरकोंडा इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करेंगे. अपनी इस आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर के रूप में नजर आएंगे, जो बोलने में हकलाता है. वहीं दूसरी ओर अनन्या पांडे इस फिल्म में फीमेल लीड का किरदार निभाएंगी और साउथ सुपरस्टार अभिनेत्री रम्य कृष्णन और उनके साथ रोनित रॉय भी मुख्य किरदारों में दिखेंगे. इस फिल्म में मशहूर बॉक्सर माइक टायसन भी एक कैमियो रोल अदा करेंगे. इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।