कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने फाइल की तलाक की अर्ज़ी, सालों से रह रहे थे अलग

कोंकणा सेन शर्मा (Konkana Sen Sharma) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) पिछले कई सालों से अलग रह रहे थे और अब उन्होंने डाइवोर्स की अर्ज़ी भी दी है! कहा जा रहा है कि दोनों ने काउन्सलिंग की मदद भी ली थी!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में डाइवोर्स की बातें मानो अब आम हो गई है। हर थोड़े दिनों बाद किसी न किसी जोड़े को अलग होते हुए, डाइवोर्स फाइल करते हुए देखा जाता है। ऐसी ही जोड़ों में से एक हैं कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey)। जी हाँ, पिछले कई सालों से अलग रह रहे ये दोनों एक्टर्स अब आखिरकार अपनी शादी को डाइवोर्स तक ले आए हैं। पिछले कई सालों से एक दूसरे से अलग रह रहे कोंकणा और रणवीर ने अब डाइवोर्स की अर्जी दे दी है और अगले कुछ महीनों में ये अर्जी मंजूर हो जाएगी।

बताते चलें कि कोंकणा और रणवीर ने एक साथ ट्रैफिक सिग्नल, मिक्स्ड डबल्स जैसी कई फ़िल्में की हैं और इसी दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे। साल 2010 में दोनों ने शादी की और पांच साल बाद 2015 में दोनों अलग रहने लगें। इन दोनों का एक बेटा हरून भी है जो अभी 6 साल के हैं। दोनों मिलकर बेटे को पाल रहे है।

ख़बरों की माने तो कोंकणा और रणवीर ने मिलकर अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिशें की हैं। दोनों रिलेशनशिप काउंसिलिंग की मदद लेने भी गए थे मगर, दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं हो पाया और अब दोनों ने हमेशा के लिए अलग होने का फैसला कर लिया है।

कोर्ट की फॉर्मेलिटी के बाद दोनों बेटे को मिलकर ही पालेंगे। ये भी बता देते हैं कि कोंकणा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। और एक इंटरव्यू में खुद रणवीर ने इस शादी के टूटने का जिम्मेदार खुद को बताया है। हालाँकि, इस बारे में कभी दोनों ने मीडिया के सामने बात नहीं की मगर इन्होने कुछ छुपा कर भी नहीं रखा।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!