कोंकणा सेन शर्मा ने शादी के बाद लड़कियों के सरनेम बदलने पर जताया ऐतराज, कहा- इसकी कोई जरूरत नहीं है

कोंकणा सेन शर्मा (Konkana Sen Sharma) ने हाल ही में शादी से लेकर कई मुद्दों पवर अपनी राय रखी। इस एक्ट्रेस ने कहा कि शादी के बाद लड़कियों को अपना सरनेम नहीं बदलना चाहिए।

कोंकणा सेन शर्मा (फोटो:इंस्टाग्राम)

कोंकणा सेन शर्मा (Konkana Sen Sharma) भले फिल्मों में ज्यादा नजर न आती हो, लेकिन ये एक्ट्रेस जिस फिल्म में काम करती हैं अपनी बेहतरीन एक्टिंग से उसमें जान डाल देती हैं। ये अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। रियल लाइफ में भी ये एक्ट्रेस अपनी बिंदास सोच और बातों के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में इस एक्ट्रेस ने शादी और ऐसे कई मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए कई दिलचस्प बातें बताई।

आपको बता दें कि कोंकणा सेन शर्मा (Konkana Sen Sharma Movies) ने एक्टर रणवीर शौरी (Ranveer Shorey) से शादी की थी। लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और ये दोनों अलग हो गए। इस एक्ट्रेस ने शादी और वैवाहिक जीवन के बारे में बात करते हुए कहा, ‘जिंदगी में अलग-अलग लोगों का आना चाहे वो भाई के रूप में हो, पार्टनर या पति के तौर पर आना एक अच्छा अनुभव होता है, लेकिन कई बार कुछ रिश्ते काफी कम वक्त के लिए बनते हैं। उनका अलग होना ही अच्छा होता है।’

वहीं, शादी के बाद पति का सरनेम लड़की के नाम साथ लगने के ऊपर अपनी राय रखते हुए इस एक्ट्रेस ने कहा-

शादी के बाद लडकियों को अपना सरनेम बदलना छोड़ देना चाहिए। हम ऐसा शुरू से करते आए हैं इसका ये मतलब नहीं कि ऐसा अभी भी करें। अगर हम अपने पति का सरनेम लेते हैं, तो पासपोर्ट से लेकर ऐसी हर जगह पर नाम बदलवाने की परेशानी से गुजरना पड़ता है। आखिर सिर्फ एक सरनेम बदलकर हम इतनी परेशानियां क्यों अपने सिर लेते हैं?

गौरतलब हो कि ये एक्ट्रेस हाल ही में शॉर्ट फिल्म में ‘मॉनसून डेट(Monsoon Date)’ में नजर आई थी। ये फिल्म 5 जून को इरोस नाउ पर स्ट्रीम हुई थी। तनुजा चंद्रा (Tanjua Chandra) के निर्देशन में बनी 20 मिनट की इस फिल्म में ये एक्ट्रेस एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म की राइटर गजल धालीवाल हैं।

जानिए रणवीर शौरी ने राजनीति को लेकर क्या तंज कसा….

वीडियो में देखिए रणवीर शौरी ने कंगना रनौत को मणिकर्णिका के लिए 25 करोड़ रुपये मिलने पर क्या रिएक्शन दिया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।