Kris Wu: फेमस पॉप स्टार क्रिस वू को हुई 13 साल की जेल, घर बुलाकर नशे की हालत में 17 साल की लड़की का किया रेप

ब्यूटी इंडस्ट्री से जुड़ी 18 वर्षीय डू मीझू (Du Meizhu) ने क्रिस वू (Kris Wu) के खिलाफ रेप करने का आरोप लगाए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए आरोप लगाया कि क्रिस वू (Kris Wu) ने नशे में होने के दौरान उनके साथ डेट- रेप किया था, उस वक्त उनकी उम्र 17 साल की थी.

kris wu sentenced to 13 years in jail for Du Meizhu rape

फेमस पॉप स्टार क्रिस वू (Kris Wu) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. खबरों के अनुसार चीन की एक अदालत ने क्रिस वू (Kris Wu) को दुष्कर्म के आरोप में शुक्रवार को 13 साल कैद की सजा सुनाई है. कोर्ट ने कहा है कि सजा काटने के बाद उन्हें डिपोर्ट कर दिया जाएगा. क्रिस वू को पिछले साल अगस्त में गिरफ्तार किया गया था.

Kris Wu

18 वर्षीय लड़की के साथ किया रेप

दरअसल, जुलाई 2021 में ब्यूटी इंडस्ट्री से जुड़ी 18 वर्षीय डू मीझू (Du Meizhu) ने क्रिस वू (Kris Wu) के खिलाफ रेप करने का आरोप लगाए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए आरोप लगाया कि क्रिस वू (Kris Wu) ने नशे में होने के दौरान उनके साथ डेट- रेप किया था, उस वक्त उनकी उम्र 17 साल की थी. वहीं वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसा इस मामले में क्रिस वू  को दोषी पाया गया है. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

Kris Wu and rape victim Du Meizhu

अन्य युवतियों के साथ भी किया दुष्कर्म

इतना ही नहीं, डू मीझू ने बाद में क्रिस वू (Kris Wu) पर दो नाबालिगों सहित अन्य युवतियों के साथ भी ऐसा करने का आरोप लगाया. क्रिस ने उस समय इन आरोपों से इनकार कर दिया था, लेकिन दो हफ्ते बाद बीजिंग में चाओयांग डिस्ट्रिक्ट पीपुल्स प्रोक्यूरेटर ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि जांच के बाद क्रिस (Kris Wu) की गिरफ्तारी को मंजूरी दे दी गई है.  यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

Kris Wu

दुष्कर्म पर होती है इतने साल की सजा

बता दें, चीन में संबंध बनाने की सहमति उम्र 14 वर्ष है और रेप जैसे दुष्कर्म अपराध में आम तौर पर 3 से 10 साल की जेल की सजा होती है, हालांकि, विशेष रूप से गंभीर मामलों में सजा आजीवन कारावास या मृत्युदंड तक भी हो सकती है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं