मिशन मंगल के बाद अब परिणीति चोपड़ा के साथ काम करेंगी कीर्ति कुल्हारी, इस फिल्म में निभाएंगी ये दमदार किरदार

परिणीति चोपड़ा ने बीते रविवार से अपनी आने वाली फिल्म द गर्ल ऑन ट्रेन (The Girl on Train) की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी है। मिशन मंगल की लीड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) भी शूटिंग के लिए 15 अगस्त को लंदन के लिए रवाना होंगी।

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

परिणीति चोपड़ा ने बीते रविवार से अपनी आने वाली फिल्म द गर्ल ऑन ट्रेन (The Girl On Trian) की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी है। अदिति राव हैदरी भी इस हिंदी रीमेक लीड रोल में हैं और अब मिशन मंगल की लीड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी भी शूटिंग के लिए 15 अगस्त को लंदन के लिए रवाना होंगी। फिल्म में वह आलिया शेरगिल का किरदार निभाएंगी, जोकि एक ब्रिटिश पुलिस ऑफिसर है। फिल्म को रिभु दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। फैंस इस थ्रिलर फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

कीर्ति कुल्हारी  (Kirti Kulhari) ने कैरेक्टर के बारे में कहा कि यह एक इंटरेस्टिंग किरदार है और इसमें उनका यूनीक लुक है। ऐस कुछ है, जिसे बॉलीवुड में पहले किसी ने नहीं किया। पुलिस ऑफिर की तरह दिखने के लिए उन्हें किकबॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी दी जाएगी। उन्होंने कहा,’मुझे पहले ब्रिटिश एसेंट में बोलने के लिए कहा जा रहा था लेकिन बाद में रिभु ने सोचा कि यह मेरी परफ़ॉर्मेंस पर फोकस करने से डायवर्ट करेगा। इसके साथ मैंने कई डॉक्युमेंट्री और मर्डर मिस्ट्री को देखा जिससे की में ब्रिटेन के इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर के जॉब प्रोफाइल और वर्किंग स्टाइल को समझ सकूं।’

बॉलीवुड में हो रहा है बदलाव

कीर्ति कुल्हारी ने पिंक, मिशन मंगल (Mission Mangal Release Date) और द गर्ल ऑन द ट्रेन जैसी महिला केंद्रित फिल्मों में काम करने पर कहा कि उन्हें ऐसी फिल्में करना काफी पसंद हैं। उन्होंने कहा,’मैं ऐसी फिल्में पसंद करती हूं जो महिलाओं की कहानी बयां करती हैं और मैं खुश हूं कि मैं ऐसी फिल्मों का हिस्सा हूं। हॉलीवुड में बड़े स्टार एक साथ काम अच्छी फिल्में बनाते हैं। अफसोस है कि बॉलीवुड में ऐसा कुछ नहीं होता है। लेकिन अब लोग आइडिया पर काम कर रहे हैं और चीजें बदल रही हैं।’

Bottle Cap Challenge: साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म के सेट पर परिणीति चोपड़ा ने पूरा किया चैलेंज

यहां देखिए फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।