एक साथ तीन कॉमेडी फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस कृति सेनन, कहा- एक शैली में सहज होना नहीं चाहती

कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की कॉमेडी फिल्म का कल ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। कृति सेनन एक के बाद बैक तो बैक तीन फिल्में और कर रही है. जिनसे जुड़े हुए कुछ सुझाव कृति सेनन ने शेयर किये है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान कृति सेनन

अभिनेत्री कृति सेनन का कहना है कि वह एक शैली में सहज होना नहीं बल्कि कुछ नया करना चाहती हैं। कृति की एक के बाद एक तीन कॉमेडी फिल्में आने वाली हैं। अभिनेत्री गुरुवार को यहां अपनी आगामी फिल्म ‘लुका छुपी’ के ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद थीं। फिल्म ‘लुका छुपी’ एक मार्च को रिलीज होगी। यह मथुरा में फिल्माई गई एक रोमांटिक कॉमेडी है।

उन्होंने कहा, ‘मैं फिल्म की एक शैली या जगह में सहज होना नहीं चाहती। जी हां, यह सच है कि मैं कॉमेडी फिल्मों से जुड़ी हुई हूं, क्योंकि मेरी आखिरी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ एक सफल फिल्म थी. संयोगवश, मेरी अगली दो फिल्में ‘अर्जुन पटियाला’ और ‘हाउसफुल 4′ भी कॉमेडी फिल्में हैं।’

कृति सेनन ने कहा, ‘लेकिन मैं इस तरीके से इन चीजों को नहीं देख रही। मेरे लिए फिल्म के साथ मेरा संबंध कहानी के माध्यम से होता है। मैं कुछ नया करना चाहती हूं।’ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर उनके साथ कार्तिक आर्यन, पंकज त्रिपाठी, निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक लक्ष्मण उतेकर मौजूद थे।

फिल्म कलंक में इस रूप में दिखेंगी कृति
अभिनेत्री कृति सेनन फिल्म ‘कलंक’ में भी दिखाई देने वाली हैं। वह इस फिल्म में एक ‘विशेष गीत’ के लिए काम करेंगी और इसे लेकर वह उत्साहित हैं। कृति ने इस बारे में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, इसमें वह कत्थक करती नजर आ रही थीं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था, ‘इसके लिए उत्साहित हूं। एक सुपर स्पेशल सॉन्ग और धर्मा फिल्म्स के साथ अपनी पहली फिल्म के लिए ‘कलंक’ की टीम से जुड़कर खुश हूं, करण जौहर!’

बताते चलें कि फिल्म कलंक में संजय दत्त, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित-नेने, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अभिषेक वर्मन फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी। फिल्म करण, नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित होगी।

यहां देखें कृति सेनन की लेटेस्ट तस्वीरें

यहां देखें हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो

 

 

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।