Kriti Sanon: कृति सेनन बनेंगी सरोगेट मदर, करैक्टर के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन

मिमी मराठी फिल्म मला आई व्हायचंय की रीमेक बताई जा रही है। फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड तक अपने नाम किया है। फिल्म का ये पोस्टर देख इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि कृति ने अपने किरदार के लिए एक्ट्रेस ने खास मेहनत की होगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक ऐसी महिला की कहानी है जो एक दंपत्ति के लिए सरोगेट मां बनने से इंकार कर देती है। लेकिन उनके उस एक इंकार के चलते उस महिला की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है

कृति सेनन फोटो (इंस्टाग्राम)

Kriti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हर फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी लिए एक अलग पहचान बनाते जा रही है। एक्ट्रेस की अदाकारी फैन्स को उनका दीवाना बनाते जा रही है। हालही में, एक खबर के मुताबिक एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म मिमी के लिए काफी ज्यादा मेहनत कर रही हैं। लक्ष्मण उटेकर निर्देशित मिमी के लिए कृति सेनन खास तैयारी में लगी हुयी है वो फिल्म में सरोगेट मां का किरदार निभा रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है उस तस्वीर में एक्ट्रेस काफी ज्यादा हेअल्ती नजर आरही है। यह तस्वीर उनकी अपकमिंग फिल्म मिमी की है इस तस्वीर में एक्ट्रेस का बेबी बंप दिख रहा है। जहा वो किसी लॉन में बैठी खयालों में डूबी हुई नजर आरही है।

फिल्म के लिए कृति ने 15 किलो वजन बढ़ाए है ताकि करैक्टर थोड़ा विश्वसनीय दिखाई दे। किसी एक्ट्रेस के लिए वजन बढ़ाना बहुत बड़ी बात होती है खासकर जब बात 15 किलो की हो लेकिन एक्ट्रेस ने स्क्रीन पर अपना करैक्टर दमदार दिखाने के लिए ये जोखिम भी उठा लिया है। हलाकि, यह पहली बार नहीं हुआ है जब किसी एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए अपना वजन बढ़ाया हो। कृति सेनन के पहले भी कई एक्ट्रेस ऐसा कर चुकी है जिसमे करीना कपूर खान, विद्या बालन, भूमि पेडनेकर के नाम शामिल है। बता दे, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के 2015 में फिल्म Dum Laga Ke Haisha के लिए करीब 30 किलो वजन बढ़ाया था।

मिमी मराठी फिल्म मला आई व्हायचंय की रीमेक बताई जा रही है। फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड तक अपने नाम किया है। फिल्म का ये पोस्टर देख इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि कृति ने अपने किरदार के लिए एक्ट्रेस ने खास मेहनत की होगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक ऐसी महिला की कहानी है जो एक दंपत्ति के लिए सरोगेट मां बनने से इंकार कर देती है। लेकिन उनके उस एक इंकार के चलते उस महिला की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है। फिल्म में कृति सेनन के साथ पकंज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा जैसे टैलेंटेड एक्टर्स भी नजर आने वाले है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: