Kriti Sanon: कृति सेनन के ‘शहजादा’ कार्तिक आर्यन ने बड़े प्यार से किया उन्हे बर्थडे विश, आप भी कहेंगे- Aww!

कीर्ति सेनन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है. एक्ट्रेस के इस खास दिन पर पर इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस पर उन्हें लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं. वही एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aryan) ने भी कृति सेनन को बेहद खास अंदाज में बधाई दी है,जिस वजह से उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर छा गाया हैं.

कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं और आज के समय में इंडस्ट्री का जाना मना नाम हैं. कीर्ति सेनन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है. एक्ट्रेस के इस खास दिन पर पर इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस पर उन्हें लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं. वही एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने भी कृति सेनन को बेहद खास अंदाज में बधाई दी है, जिस वजह से उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर छा गाया हैं. Kriti Sanon With Kartik Aryan

Kriti Sanon

मजेदार तरीके से किया कृति सेनन को विश  

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर कृति सेनन को बेहद खास अंदाज में बधाई दी हैं. कार्तिक आर्यन ने एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह कृति को केक खिलाते नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए कार्तिक ने मजेदार कैप्शन दिया है और लिखा- ‘डाइट नहीं तोड़ी…लड़की ने सिर्फ पोज किया है मेरे लिए !! तुम्हारे शहजादे की तरफ से हैप्पी बर्थडे परम सुंदरी’. कार्तिक के इस पोस्ट पर कृति ने रिप्लाई करते हुए लिखा- पोज देने के बाद केक के लिए थैंक यू! फैंस को कार्तिक के जन्मदिन विश करने का ये मजेदार अंदाज बेहद पसंद आ रहा हैं, साथ ही सब को दोनों के बिच की कमाल की बॉन्डिंग भी नजर आ रही है.

Kriti Sanon With Kartik Aryan

https://www.instagram.com/p/CgfQDfwvzu4/

Kartik Aryan Post

फिर साथ काम कर रहे है कृति और कार्तिक

बता दें, कृति सेनन और कार्तिक आर्यन एक साथ फिल्म लुका छिपी में नजर आ चुकें हैं. इस फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. फिल्म बड़े पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं अब दोनों एक साथ फिल्म शहजादा की शूटिंग कर रही हैं.

Kriti Sanon With Kartik Aryan
Kriti Sanon With Kartik Aryan

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं