फेमिना के कवर पेज पर छाया कृति सेनन का जादू, स्मोकी आईज-खुले बाल और बोल्ड एंड हॉट लुक से किया सभी को घायल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की एक तस्वीर जमकर लोगों को उनका दीवाना बना रही है। फेमिना के कवर पर कृति सेनन (Kriti Sanon On Latest Cover Of Femina) का लुक वाकई देखने वाला है। हाल ही में वो अपनी फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala) के प्रमोशन में बिजी हैं।

  |     |     |     |   Updated 
फेमिना के कवर पेज पर छाया कृति सेनन का जादू, स्मोकी आईज-खुले बाल और बोल्ड एंड हॉट लुक से किया सभी को घायल
फेमिना के कवर पेज पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (फोटो- फेमिना इंस्टाग्राम)

साल 2014 में फिल्म हीरोपंती में टाइगर श्रॉफ के अपोसिट लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने बैक-टू -बैक कई हिट फिल्में दी। बरेली की बर्फी में साधारण लड़की के किरदार से लेकर फिल्म लुका चुप्पी में बोल्ड और स्ट्रेट फॉरवर्ड लड़की के किरदार को उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी सफलतापूर्वक उतारा। एक्टिंग के साथ-साथ कृति सेनन का फैशन सेंस भी कमाल का है। फिल्म का प्रमोशन हो या कोई इवेंट कृति सेनन का लुक हर बार कुछ हटकर ही देखने को मिलता है। हाल ही में वे फेमस मैगजीन फेमिना (Femina) के कवर पर अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं।

सबसे पहले आप फेमिना का ये पोस्ट देखिए…

फेमिना मैगजीन (Femina magazine) की तरफ से जारी किए गए इस कवर पेज पर कृति सेनन का लुक वाकई देखने वाला है। सोशल मीडिया पर शेयर किये गए इस कवर पेज पर कृति का ब्लैक हॉट एंड बोल्ड लुक नजर आ रहा है। ब्लैक ओवरसाइज्ड जैकेट, स्मोकी आईज और खुले बालों वाला कृति के इस लुक पर से नजरे हटाना भी मुश्किल हो गया है। ड्रेमेटिक मेकअप के साथ न्यूड लिप कलर के साथ कृति के लुक को पूरा किया गया है।वहीं फेमिना कवर पेज के साथ ही मैगजीन का एक मोशन कवर भी रिलीज किया गया है। ये कवर पेज आने वाले महीने अगस्त के लिए ईश्यू किया गया है।

यहां देखिए कृति सेनन का पोस्ट…

अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा, फेमिना के लेटेस्ट ईश्यू पर कैमरे को पोज देते हुए! मेरा पहला मोशन कवर😁😁😁💃💃💃💃💃

आपको बता दें आज कल कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म अर्जुन पटियाला के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ सिंगर दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा नजर आएंगे। वहीं अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ कृति सेनन हाउसफुल 4 में भी दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी की खबरों पर अंकल मुकेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, दोनों के रिश्ते को लेकर की बात

यहां देखिए कृति सेनन का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply