टाइगर्स के साथ फोटो शेयर कर बुरी फंसी कृति सेनन, लोगों ने लगाई की क्लास, तो एक्ट्रेस ने डिलीट की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अफ्रीकी देश जाम्बिया में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है। कृति सेनन की ये तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और उन्हें जंगल के कानून की याद दिलाने लगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala Trailer) जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली हैं। लेकिन एक्ट्रेस इन दिनों अफ्रीकी देश जाम्बिया में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर छुट्टियां मनाने के दौरा की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह जाम्बिया की बेस्ट टूरिस्ट प्लेस पर एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक तस्वीर को लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने से बची हैं।

कृति सेनन (Kriti Sanon) जाम्बिया की वाइल्ड लाइफ सैंचुरी में चीतों के साथ घूमती दिखाई दी। उन्होंने एक चीते का साथ सेल्फी वाली तस्वीरें शेयर की और लिखा, ‘वो सेल्फी लेना चाहता था, मैं ना नहीं कह सकती थी।’ इसके अलावा उन्होंने चीतों के साथ दो और तस्वीरें शेयर की थी,जिसमें वह पालतू जानवरों की तरह उन्हें घूमा रही थी। चीतों के गले में पट्टे बंधा हुआ था, जिसे एक्ट्रेस पकड़ा हुआ था और उसे टहला रही थी।

यहां देखिए कृति सेनन का पोस्ट-

लोगों ने दी जंगल के नियम पढ़ने की नसीहतें

कृति सेनन (Kriti Sanon Videos) की ये तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और उन्हें जंगल के कानून की याद दिलाने लगे। लोगों ने उन्हें याद दिलाया कि इस तरह जंगली जानवरों को पालतू की तरह रखना जंगल के कानून के खिलाफ है और क्रूरता का हिस्सा है। लोगों ने कृति सेनन को इस बारे में पढ़ने और जानने की सलाह भी दी। इतना ही नहीं, लोगों ने उन्हें इस इस तरह के तस्वीरें ना शेयर करने की नसीहत दी। जैसे ही कृति सेनन को इन कमेंट्स का पता चला, तो उन्होंने इस तरह की तस्वीरें डिलीट कर दी।

यहां देखिए लोगों ने किए कृति सेसन की डिलीट की गई तस्वीरें और लोगों के कमेंट-

जानिए दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम किस फिल्म में साथ आएंगे नजर…

वीडियो में देखिए कृति सेनन अपने पति में क्या खूबियां चाहती हैं…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।