कृति सेनन ने शेयर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में अपनी ग्लैमरस तस्वीर !

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ट्रेडिशन और वेस्टर्न ड्रेस दोनों में ही कमाल लगती हैं। हाल ही में कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर की हैं। कृति सेनन (Kriti Sanon) इस तस्वीर में ऑफ शोल्डर वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) को लोग उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनके स्टाइल और फैशन सेंस से भी खूब पसंद करते हैं। फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon) आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक बन गई हैं। उनके स्टाइल और एक्टिंग के फैंस खूब दीवाने हैं। शानदार फैन फॉलोइंग वाली एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। और अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शानदार तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

वेस्टर्न ड्रेस में कहर ढाती कृति सेनन :

कृति सेनन (Kriti Sanon) ट्रेडिशन और वेस्टर्न ड्रेस दोनों में ही कमाल लगती हैं। हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में कृति सेनन (Kriti Sanon) वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं। कृति सेनन (Kriti Sanon) ऑफ शोल्डर ब्लैक एंड व्हाइट जंपसूट पहने नजर आ रही हैं। वही कृति ने अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए बालों में जुड़ा लगाया हैं और कानों में गोल हैवी इयररिंग पहनी हैं। इन तस्वीरों में कृति सेनन (Kriti Sanon) काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में यूज़र ने तमाम कमेंट किया हैं।

https://www.instagram.com/p/CflbUSmLG-2/?utm_source=ig_web_copy_link


इस फिल्म में आएंगी नजर :

कृति सेनन (Kriti Sanon) के काम की बात करे तो वो आखिरी बार फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ में अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ नजर आई थी। वही अब करती जल्द फिल्म गणपथ, भेदिया और आदिपुरुष, शहजादा में नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘शहजादा’ में कृति (Kriti Sanon) एक बार फिर एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएँगी। वही फिल्म ‘गणपथ’ में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। फिल्म ‘आदिपुरुष’ में कृति (Kriti Sanon) साउथ एक्टर प्रभास, सैफ अली खान और सनी सिंह निज्जर के साथ नजर आएंगी।

 

अजय देवगन अपनी फिल्म ‘भोला’ में डायरेक्टर की गद्दी संभालेंगे, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.