कृति सेनन के आधे टैटू की झलक ने किया उनके फैंस को कंफ्यूज, तस्वीर हो रही है वायरल

Kriti Sanon Tattoo Photo: कृति सनोन (Kriti Sanon) ने बहुत ही खूबसूरत तस्वीर इंस्टग्राम पर शेयर की है वह लिखती हैं- '‘कुछ नया करने की शुरुआत.. #Inked इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कृति ने 'K' का टैटू बनाया है। K यानी कृति, उन्होंने अपने नाम का टैटू बनाया है।

कृति सेनन की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) ने ‘लुका छिपी’, ‘अर्जुन पटियाला’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘पानीपत’ जैसी फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन किया हैं और वह जल्द फिल्‍म ‘मिमी’ में नजर आने वाली है। फिलहाल वह मिमी की शूटिंग में बिजी है और रिपोर्ट के मुताबिक कृति 15 किलो वजन बढ़ाने वाली है। इसका मतलब अब वह 56 किलो की है और 15 किलो ओर बढ़ाने से वह 70 किलो से ज्यादा हो जायेंगी। कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। उन्होंने हाल ही में एक तस्वरी शेयर की थी जिसमें वह कंधे पर बनाये टैटू की एक झलक दिखा रही है।

कृति सनोन ने बहुत ही खूबसूरत तस्वीर इंस्टग्राम पर शेयर की है वह लिखती हैं- ‘‘कुछ नया करने की शुरुआत.. #Inked 💞💁🏻‍♀️💜💟 इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कृति ने ‘K’ का टैटू बनाया है। K यानी कृति, उन्होंने अपने नाम का टैटू बनाया है।

कृति के टैटू के झलक ने उनके फैंस को दिवाना बना दिया है। लोग इस आधा शब्द देखकर हैरान हैं कि इसका मतलब क्या है क्योंकि यह आधा वी जैसा दिख रहा है। अब इस टैटू के बारे में तो वह खुद ही बता सकती है, की यह टैटू का मतलब क्या है।

मिमी मराठी फिल्म ‘मला आई व्हायचंय’ की रीमेक बताई जा रही है। फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड तक अपने नाम किया है। फिल्म का ये पोस्टर देख इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि कृति ने अपने किरदार के लिए एक्ट्रेस ने खास मेहनत की होगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक ऐसी महिला की कहानी है जो एक दंपत्ति के लिए सरोगेट मां बनने से इंकार कर देती है। लेकिन उनके उस एक इंकार के चलते उस महिला की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है। फिल्म में कृति सेनन के साथ पकंज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा जैसे टैलेंटेड एक्टर्स भी नजर आने वाले है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: