फिल्म कलंक के गाने ‘ऐरा गैरा’ के रिहर्सल वीडियो शेयर कर कृति सेनन ने फैंस को कुछ इस अंदाज में कहा शुक्रिया

कृति सेनन ने बुधवार की रात अपने इंस्टाग्राम पर 'ऐरा गैरा' गाने का रिहर्सल  वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया। शेयर की गई वीडियो से यह बात साफ हो गई की इस गाने के लिए कृति सेनन को चुनने एक सही फैसला था।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म कलंक के गाने ‘ऐरा गैरा’ के रिहर्सल वीडियो शेयर कर कृति सेनन ने फैंस को कुछ इस अंदाज में कहा शुक्रिया
कृति सेनन का ऐरा गैरा गाना हुआ हिट ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कलंक फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन के आइटम सॉन्ग ऐरा गैरा इस वक्त हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ है। इस गाने की रिलीज होते ही इसने लोगों का दिल बेहतरीन तरीके से जीत है। यहां तक की कुछ लोग तो इस गाने पर अपने डांस करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इससे ये साफ होता है कि गाने के साथ-साथ लोगों को एक्ट्रेस कृति सेनन का अंदाज कितना अच्छा लगा। लोगों के इस प्यार का शुक्रियादा करते हुए एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे गाने के डांस रिहर्सल के कुछ वीडियो शेयर किए हैं।

कृति सेनन ने बुधवार की रात अपने इंस्टाग्राम पर ‘ऐरा गैरा’ गाने का रिहर्सल  वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया। शेयर की गई वीडियो से यह बात साफ हो गई की इस गाने के लिए कृति सेनन को चुनने एक सही फैसला था। कृति ने अपने वीडियो के साथ कैप्शन के तौरर पर लिखा “मैं एक्ट्रेस बनने से पहले भी डांस को काफी पसंद किया करती थी। ऐरा गैरा गाना मेरे फेवरेट गानों में से एक है, जो मैंने अब तक किया है। इसे करने में बेहद ही मजा आया और इसे शूट करने के लिए धन्यवाद।

यहां देखिए कृति सेनन के डांस रिहर्सल का वीडियो…

वहीं, फिल्म कलंक इस शुक्रवार यानि 17 अप्रैल को रिलीज हो गई है। इस फिल्म के टीजर, ट्रेलर और सॉन्ग ने लोगों के बीच बेसब्री काफी दिलचस्पी बढ़ा दी है। फिल्म के कलाकारों की बात की जाए तो उसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपुर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त लीड रोल में नजर आ रहे  हैं। वैसे फिल्म के प्रमोशन के लिए सिर्फ आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपुर ही नजर आ रहे हैं।  द कपिल शर्मा शो में तो उन्होंने खूब धमाल मचाया था।

यहां देखिए कृति सेनन से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply