KRK Arrest: एक बार फिर केआरके पर गिरी कानूनी गाज, एयरपोर्ट पर उतरते ही मलाड पुलिस ने किया गिरफ्तार …

अपने विवादित बयानों के चलते केआरके (KRK) मुश्किलों में आ गए हैं. खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके (KRK) के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज की गई थी, जिसके तहत उनको मलाड पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस में नजर आने वाले बॉलीवुड एक्टर केआरके (KRK) यानी कमाल रशीद खान फिल्म इंडस्ट्री में अपने विवादित बयानों को लेकर जाने जाते हैं. वो अक्सर अपने ट्विटर हैंडल के जरिये सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक बड़े स्टार्स की क्लास लगाते नजर आते है. साथ ही रिलीज हुई फिल्मों पर अपनी टिप्पणी पेश करना नहीं भूलते है. लेकिन इस बार केआरके (KRK) अपने विवादित ट्वीट की वजह से मुश्किल में पड़ गए हैं.

केआरके की हुई गिरफ़्तारी :

दरअसल, खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके (KRK) के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी, जिसके तहत उनको मलाड पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि केआरके (KRK) द्वारा साल 2020 में किए गए एक विवादित ट्वीट को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी. वहीं समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, कमाल आर खान उर्फ केआरके को मलाड पुलिस ने आज मुंबई एयरपोर्ट पर उतरने के बाद गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें 2020 के एक ट्वीट के सिलसिले में बोरीवली अदालत में पेश किया जाएगा, जिसमें कथित तौर पर दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी का इस्तेमाल किया गया था. यह भी पढ़ें:  Sara Ali Khan-Shubhman Gill: क्रिकेटर शुभमन गिल संग डिनर करने पहुंचीं सारा अली खान, फोटो हुई वायरल

इन्होंने कराई शिकायत :

बता दें, केआरके (KRK) साल 2020 में कोरोना वायरस के दौरान दिवंगत ऋषि कपूर और इमरान खान पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि, ‘मैं सीरियस होकर ये बात करना चाहता हूं कि मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था, कोरोना तब तक नहीं जायेगा जब तक कुछ फेमस लोगों को अपने साथ ले नहीं जाता.’ उनके इस ट्वीट पर युवा सेना की कोर कमिटी की ओर से मलाड पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी. कमेटी के मेंबर राहुल कनल ने केआरके (KRK) पर दिवंगत ऋषि कपूर और इमरान खान पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया और पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई.

सलमान ने किया केस :

ये पहली बार नहीं है जब केआरके (KRK) किसी कानूनी मामले में फंसे हैं. इससे पहले उन पर मानहानि का केस भी किया जा चूका है. सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस किया था. मामला ये थी कि केआरके (KRK) ने सलमान की फिल्म ‘राधे’ पर नेगेटिव रिव्यू पेश किया था साथ ही उनपर पर्सनल टिप्पणी भी कर बैठे. जिसके बाद सलमान ने उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए केस दर्ज कराया था.

 

यह भी पढ़ें:  जैस्मिन भसीन ने निकाली अपने मन की भड़ास, कहा- ‘मुझे रेप की दी धमकियां… अब फर्क नहीं पड़ता…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.