आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ पर भड़के केआरके कहा- “भोजपुरी फिल्मों से भी घटिया”

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की फिल्म 'राष्ट्र कवच ओम' (Rashra Kavach OM) 01 जुलाई को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी हैं। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) फुल एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं। वही इस फिल्म को लेकर केआरके (KRK) ने लगातार भड़कीले 05 ट्वीट किये।

केआरके (KRK) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। चाहे वो बॉलीवुड से जुड़ी खबर हो या राजनीती से केआरके (KRK) अक्सर अपने ट्विटर हैंडल के जरिये अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में महाराष्ट्र में हुए राजनितिक उठा पटक को लेकर अपनी बात कही और सीधे महाराष्ट्र के नए सीएम एकनाथ सिंधे को कटघरे में ले लिया। हालांकि अब केआरके (KRK) ने अपने रडार पर बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ (Rashra Kavach OM) को लिया हैं। और अपने ट्विटर अकाउंट पर एक नहीं कई ट्वीट कर डाले। केआरके (KRK) ने फिल्म की भोजपुरी फिल्मो से तुलना कर दी।

केआरके (KRK) के ट्वीट :

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ (Rashra Kavach OM) सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई हैं। इस फिल्म को लेकर केआरके (KRK) ने लगातार लगभग 08 ट्वीट किये। यह देखे ट्वीट :

  • अनुपमा चोपड़ा ने #OM की अपनी समीक्षा में कहा कि यह सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी फिल्म में से एक है। मैं सहमत हूँ।
  • मुझे यह कहते हुए खेद हो रहा है कि #OM इंटरवल के बाद असहनीय है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि कोई ऐसी फिल्म बना सकता है। #Zee टीम के सदस्य कौन सी कहानी सुनते हैं? यह भोजपुरी फिल्म से भी बदतर है। बॉलीवुड को अपनी बरबादी के लिए किसी को दोष देने का अधिकार नहीं है। 0* इस वाहियात फिल्म के लिए मेरी तरफ से।
  • आप सभी को बता दें कि #OM और #JugJugJeeyo के 90% नॉन शो दर्शकों के न होने के कारण रद्द कर दिए गए हैं।
  • यह #OM का इंटरवल है और मुझे 100% यकीन है कि बॉलीवुड के लोग मजाक के मूड में हैं। शानदार!
  • क्या हीरोइन के दृश्यों के बिना #OM देखने की कोई तकनीक है? वह वास्तव में गधे में दर्द है। वह A को अभिनय का भी नहीं जानती।
  • अब #ओम देख रहे हैं! पहले ही सीन में अहमद खान, आदित्य ऋतिक रौशन जैसा लग रहा हैं ! बहुत बड़ा परिचय!

ये एक्टर फिल्म में आये नजर :

आपको बता दें , आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ (Rashra Kavach OM) 01 जुलाई को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी हैं। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) फुल एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं। आदित्य के साथ ही संजना सांघी (Sanjana Sanghi), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), आशुतोष राणा (Ashutosh Rana)और प्रकाश राज (Prakash Raj) जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं।

 

पवित्रा पुनिया बॉयफ्रेंड एजाज खान संग करने जा रही हैं शादी? वेडिंग प्लान्स को लेकर एक्ट्रेस ने उठाया पर्दा

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.