केआरके ने शाहरुख खान की ‘पठान’ को लेकर दी वार्निंग, कहा- नहीं करें रिलीज!

केआरके (KRK) ने फिल्म 'पठान' को लेकर एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को नसीहत दी हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कि फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, सलमान खान, डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा जैसे कलाकार दिखाई देने वाले हैं.

Shahrukh Khan And KRK

केआरके (KRK) यानी कमाल आर खान अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है. केआरके (KRK) राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक के मुद्दों पर खुल का बात करते हैं. केआरके (KRK) बॉलीवुड की फिल्मों के प्रदर्शन या रिव्यु पर बात करते नज़र आ जाते हैं. अक्सर कुछ ऐसा फिल्म या सेलिब्रिटीज को लेकर कह देते है कि सुर्ख़ियों में नज़र आ जाते हैं. वहीं अब केआरके (KRK) बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को नसीहत देते नज़र आ रहे हैं. दरअसल केआरके (KRK) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म को लेकर सलाह दी है.

शाहरुख को केआरके की नसीहत :

आपको बता दें, जल्द ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी नई फिल्म ‘पठान’ में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, सलमान खान, डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा जैसे कलाकार दिखाई देने वाले हैं. वहीं इस बीच अपने विवादित बयानों के लिए जाने- जाने वाले केआरके (KRK) ने ट्वीट कर फिल्म ‘पठान’ को लेकर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को नसीहत दी है. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘मैंने सुझाव दिया शाहरुख खान को कि ‘हैप्पी नई ईयर’, ‘फैन’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ फिल्में नहीं करें। लेकिन उन्होंने वो फिल्में कीं और सभी 3 फिल्में डिजास्टर रहीं। अब मैं उन्हें एक बार और सुझाव देता हूं कि उन्हें फिल्म ‘पठान’ नहीं करना चाहिए क्योंकि यह एक निश्चित शॉट आपदा बन जाएगा।’

इसके बाद शाहरुख खान के फैंस को यह बात पची नहीं और उन्होंने केआरके को जवाब देते हुए ट्वीट कर याद दिलाया की फिल्म सुपरहिट रही हैं. ऐसे ही तमाम यूज़र्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश की हैं.

फिल्म होगी रिलीज़ :

आपको बता दें, शाहरुख खान अपने लम्बे अंतराल के बाद फिल्म ‘पठान’ से वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगे. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी दिखाई देने वाले हैं. फिल्म को लेकर इन स्टार्स के फैंस काफी इंतजार में हैं. फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद फैंस में काफी एक्ससाइटमेंट हैं. यह फिल्म साल 2023 में रिलीज़ होनी हैं.

 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां, इस दिन लेकर आ रहे हैं अपना नया गाना !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.