केआरके ने एकनाथ शिंदे पर साधा निशाना कहा- ‘फडणवीस के साथ किया खेल …’

महाराष्ट्र में राजनितिक उठा पटक के बीच अब नए मुख्यमंत्री पद का ऐलान हो चूका है। इस बीच महाराष्ट्र में हुए बवाल के बीच कई खास से लेकर आम तक ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश की हैं। बॉलीवुड सेलेब्स की बात करे तो कंगना रनौत ने अपनी राय रखी है। वही अब केआरके (KRK) ने भी अपनी बात कही है। केआरके (KRK) अक्सर अपने भड़कीले बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब केआरके (KRK) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये ट्वीट शेयर किया हैं। ये पहला मौका नहीं है कि केआरके (KRK) ने किसी मुद्दे को लेकर भड़के हो। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का भी काफी मजाक उड़ाया था।

केआरके (KRK) ने किया ट्वीट :

केआरके (KRK) ने ट्वीट करते हुए महाराष्ट्र में इस बीच हुई खींचातानी को लेकर ट्वीट किया हैं। केआरके (KRK) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘एक्चुअली एकनाथ शिंदे ने सिर्फ उद्धव ठाकरे के साथ ही खेला नहीं किया, बल्कि फडणवीस के साथ भी खेला कर दिया।’ केआरके (KRK) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है और फिल्मों और एक्टर्स को लेकर क्लास लेते नजर आते रहते हैं।

उद्धव ठाकरे ने दिया इस्तीफा :

बुधवार को उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को अपना इस्तीफा सौंपा उसके बाद राज्यपाल ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया। वही सिंधे गुट और शिव सेना के बीच चल रही उठा पटक के बीच बुधवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा गुरुवार को महाराष्ट्र विधानसभा में फ्लोर टेस्ट की अनुमति दिया था। हालांकि फ्लोर टेस्ट से पहले ही उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने इस्तीफा दे दिया।

 

रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू के लिए काफी उत्साहित, कही ये बड़ी बात …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.