KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें

कमाल आर खान (Kamal R Khan) के खिलाफ वर्सोवा पुलिस में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया गया था. वहीं अब इस मामले में उनको जमानत मिल गई है. लेकिन अभी कमाल आर खान (Kamal R Khan) अभी राहत नहीं मिली है.

KRK Arrest: बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamal R Khan) यानी केआरके की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में साल 2020 ने उनके द्वारा किए गए विवादित ट्वीट के चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद कमाल आर खान (Kamal R Khan) पर छेड़छाड़ करने का आरोप भी लगा था. जिसकी शिकायत वर्सोवा पुलिस में दर्ज कराई गई थी. फिलहाल छेड़छाड़ के मामले में कमाल आर खान (Kamal R Khan) को जमानत मिल गई है, लेकिन फिर भी अभी उनको जेल में रहना होगा.

जेल में रहना होगा अभी :

दरअसल, साल 2021 में कमाल आर खान (Kamal R Khan) के खिलाफ वर्सोवा पुलिस में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया गया था. वहीं अब इस मामले में उनको जमानत मिल गई है. लेकिन साल 2020 में उनके द्वारा अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के बारे में विवादास्पद ट्वीट को लेकर बोरीवली मजिस्ट्रेट कोर्ट में मामला लंबित है. जिसके चलते अभी केआरके (Kamal R Khan) को जेल में और रातें बितानी होंगी. जानकारी के मुताबिक कमाल आर खान द्वारा किए गए विवादित ट्वीट मामले में उनकी जमानत अर्जी पर बोरीवली मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में 07 सितंबर यानी आज सुनवाई हो सकती है. इस मामले में केआरके (Kamal R Khan) को पुलिस ने 30 अगस्त को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. यह भी पढ़ें: Happy Birthday Mira Rajput: मीरा राजपूत और शहीद कपूर की पहली मुलाकात थी बेहद दिलचस्प, जानें कहां मिले थे दोनों

लगाया ये आरोप लगा :

वहीं छेड़छाड़ के मामले में वर्सोवा पुलिस ने रविवार को कमाल आर खान (Kamal R Khan) को हिरासत में ले लिया था. इसके बाद उन्हें बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया. बता दें, कमाल आर खान पर एक्टर, सिंगर और फिटनेस मॉडल ने छेड़छाड़ का आरोप गया था. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि, केआरके ने उन्हें एक फिल्म में लीड रोल की पेशकश करने के बहाने वर्सोवा स्थित अपने बंगले में बुलाया था. और उन्हें शराब पिलाई और गलत तरीके से छुआ.

यह भी पढ़ें: क्या उर्फी जावेद को हो गया है घमंड? जिस पैपराजी ने किया फेमस अब उन्हें ही सुनाई खरी खोटी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

Comments are closed.