केआरके ने शाहरुख़ खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को लेकर कहा- ‘पैसे लेने का लगा था आरोप’

केआरके (KRK) अक्सर अपने विवादित ट्वीट के चलते सुर्ख़ियों में नजर आ जाते हैं। केआरके (KRK) यानी कमल आर खान इस बार शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' पर तंज कस्ते हुए ट्वीट किया हैं। जिसपे फैंस ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश की हैं।

केआरके और शाहरुख़ खान

अपने विवादित ट्वीट के चलते अक्सर चर्चा में रहने वाले केआरके (KRK) यानी कमल आर खान आये दिन कुछ न खुश ऐसा ट्वीट करते हैं की वो सुर्ख़ियों में नजर आ जाते हैं। हाल ही में आमिर खान की बेटी को लेकर उन्होंने विवादित ट्वीट किया था। जिसके बाद कई यूज़र्स उन पर भड़कते भी नजर आये। केआरके के ट्वीट्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं और एक बार फिर केआरके का एक ट्वीट चर्चा में हैं। अब केआरके (KRK) यानी कमल आर खान इस बार शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को लेकर ट्वीट किया हैं।

केआरके (KRK) ने किया ट्वीट :

आपको बता दें, केआरके (KRK) यानी कमल आर खान इस बार शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ पर तंज कस्ते हुए ट्वीट किया हैं। केआरके (KRK) ने लिखा कि, ‘जब मैंने फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का बहुत अच्छा रिव्यू दिया तो सभी लोग SRK से पूछ रहे थे कि क्या उन्होंने मुझे पैसे दिए हैं। क्योंकि मैं उनकी पिछली फिल्मों की आलोचना कर रहा था। इसलिए शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) मेरी अच्छी समीक्षा के लिए सुनिश्चित होना चाहिए अगर उनकी फिल्म अच्छी है।’

केआरके (KRK) के इस ट्वीट के बाद यूज़र्स ने भी अपने अपने कमेंट्स पेश किये हैं। केआरके (KRK) के ट्वीट पर एक यूज़र ने लिखा कि, ‘अब इन ट्वीट्स को देख कर लग रहा है सुलह नामा हो गया……बिफोर पठान’, दूसरे ने लिखा कि, ‘क्या आप एसआरके से बड़े हैं’, तीसरे ने कहा कि, ‘ये सही कहा’। ऐसी ही तमाम लोगो ने केआरके (KRK) के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

इस दिन रिलीज़ हुई थी फिल्म :

आपको बता दें, रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ 115 करोड़ के बजट में बनाई गई थी। यह फिल्म 08 अगस्त 2016 में बही थी। शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आई थी। इस फिल्म में इस फिल्म में देश- विदेश में भी खूब पसंद किया गया था। जानकारी के अनुसार, मार्च 2018 में फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस ने दुनियाभर में अब तक की 11वीं सबसे अध‍िक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बानी हैं।

 

अमिताभ बच्चन ने जलसा में लहराया राष्ट्रीय ध्वज, लिखा ये ब्लॉग

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.