कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर बोले केआरके कहा- ‘गई भैंस पानी मैं’

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' का आज पहला लुक पोस्टर और टीज़र रिलीज़ हुआ हैं। वही इस फिल्म को लेकर केआरके (KRK) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया हैं।

KRK and Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्टर और अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले केआरके (KRK) यानी कमल आर खान अक्सर कुछ न कुछ ऐसा ट्वीट करते हैं की वो विवादों में आ जाता हैं। हाल ही में केआरके (KRK) ने शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को लेकर ट्वीट किया था। ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा की लोगो को लगता हैं मैंने शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के अच्छे रिव्यु के लिए पैसे लिए हैं।

आगे केआरके (KRK) ने कहा की मैं उनकी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के पहले आई फिल्मों की आलोचना की थी तो लोगो को लगा की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के लिए क्या पैसे लिए। इसी चलते शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) मेरी अच्छी समीक्षा के लिए सुनिश्चित होना चाहिए अगर उनकी फिल्म अच्छी है।’ हालांकि शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की तरफ से इस पर कोई रिएक्शन आया नहीं हैं। वही केआरके (KRK) ने इस बार कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर निशाना साधा हैं।

कंगना रनौत

केआरके ने किया ट्वीट :

बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ का आज पहला लुक पोस्टर और टीज़र रिलीज़ हुआ हैं। वही इस फिल्म को लेकर केआरके (KRK) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म पर निशाना साधते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘आज ही मुझे पता चला कि रितेश शाह ने कंगना रनौत कि फिल्म इमरजेंसी के राइटर हैं! रितेश ने फिल्म अर्जुनपटियाला, नमस्तेइंग्लैंड, शेफ, डैडी, कहानी2 , किशोर, रॉकी हैंडस, बीएपास, एक्शन रीप्ले, अलादीन, धाकड़ जैसी कई वाहियात फिल्में लिखी हैं। गई भैंस पानी मैं’

इस भूमिका में आएंगी नजर :

 

आपको बता दें, इससे पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म ‘थलाइवी’ में तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता और ‘मणिकर्णिका’ में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कि एक्टिंग और एक्सप्रेशन को लोगो ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म को रितेश शाह द्वारा लिखित लिखा गया हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के करियर कि यह फिल्म दूसरी बायोपिक हैं।

 

दिशा पाटनी ने टाइट फिटिंग ड्रेस में शेयर की अपनी तस्वीर, टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया ये कमेंट …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.