विजय देवरकोंडा की सेक्स लाइफ पर करण जौहर ने पूछा सवाल, भड़क उठे केआरके, कहा- ‘शर्म करो तुम्हें…’

'कॉफी विद करण' के नए प्रोमो में करण जौहर ने साउथ स्टार विजय देवरकोंडा से पूछा कि तुमने आखिरी बार सेक्स कब किया? करण के इसी सवाल पर बखेड़ा खड़ा हो गया है. कमाल राशिद खान ((KRK) ने करण जौहर पर निशाना साधते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए हैं.

करण जौहर का मोस्ट ट्रेंडिंग टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) अपने हर सीजन में किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ जाता है. इस बार सीजन-7 भी लोगों के निशाने पर आ गया है. अब इस बार शो के होस्ट करण जौहर द्वारा साउथ स्टार विजय देवरकोंडा से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर सवाल पूछे जाने पर कमाल आर खान (KRK) भड़क उठे हैं.

‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के नए प्रोमो में करण जौहर ने साउथ स्टार विजय देवरकोंडा से पूछा कि तुमने आखिरी बार सेक्स कब किया? करण के इसी सवाल पर बखेड़ा खड़ा हो गया है. कमाल राशिद खान ((KRK) ने करण जौहर पर निशाना साधते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए हैं. केआरके ने करण जौहर से पूछा क्यों वे सेक्स से इतना ओब्सेस्ड हैं?

प्रोमो के सामने आने के बाद केआरके (KRK) ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘सर करण जौहर, आप अपने शो कॉफी विद करण में हर गेस्ट से सेक्स के बारे में ही सवाल क्यों पूछते हैं? अगर आप सेक्स को लेकर ओब्सेस्ड हैं तो इसका ये मतलब नहीं दूसरे एक्टर्स भी हैं. क्या आप ये साबित करना चाहते हैं कि सभी एक्टर्स आपकी तरह सेक्स के लिए पागल हैं. प्लीज करण सर थोड़ी शर्म करो.’

 

इसी के साथ ही केआरके (KRK) ने अपने दूसरे ट्वीट में करण जोहर के सवाल पर चुटकी लेते हुए लिखा- वाह, अनन्या को विजय देवरकोंडा ने सेक्स कब किया ये भी पता रहता है. फिर तो ये भी पता होगा किसके साथ. शानदार. चंकी पांडे का नाम रोशन कर दिया.

अब कमाल राशिद खान (केआरके) के इन ट्वीट्स पर लोगों के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. कई लोग हैं जो करण जौहर की ट्रोलिंग में केआरके के साथ हैं.

न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.