Smriti Irani: स्मृति ईरानी के कैफे में मिलता है बीफ! KRK ने ट्वीट कर शेयर किया मेनू कार्ड, लोगों को लगा Shock

फिल्म समीक्षक और अभिनेता कमाल आर खान (KRK) ने अपने ट्वीट में एक मेनू कार्ड की फोटो शेयर की है. इस ट्वीट के जरिए कमाल आर खान ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर तंज कसा है.

बीजेपी नेता और एक्ट्रेस रहीं स्मृति ईरानी (Smriti Irani) इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. स्मृति ईरानी की बेटी पर कांग्रेस ने कई बड़े आरोप लगाये हैं. वहीं अब ये मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के नेताओं को नोटिस भेज दिया है. वहीं रेस्टोरेंट से जुड़ी कई कथित तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें रेस्टोरेंट का मेनू कार्ड भी शामिल है. अब इसी को लेकर अभिनेता कमाल आर खान (KRK) ने भी स्मृति ईरानी पर तंज कसा है.

फिल्म समीक्षक और अभिनेता कमाल आर खान (KRK) ने अपने ट्वीट में एक मेनू कार्ड की फोटो शेयर की है. इस ट्वीट के जरिए कमाल आर खान ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर तंज कसा है. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “ये क्या है? ईरानी के कैफे मैं तो पोर्क और बीफ भी मिलता है. छी, छी, छी भक्तों के लिए डूब मरने के दिन आ गये!” सोशल मीडिया पर लोग कमाल आर खान के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर बीएस दयानंद नाम ने केआरके के इस ट्वीट पर लिखा कि ‘यह बात धर्म की शर्तों पर लड़ने वालों को समझनी चाहिए. गरीब लोग ही धर्म के लिए लड़ते हैं और धर्म के लिए मरते हैं. क्या कोई धनी व्यक्ति का बेटा या बेटी कभी धर्म के लिए लड़े और मरे? नहीं.’ निसार परवेज नाम के यूजर ने लिखा कि ‘मेनू कार्ड में से रेस्टोरेंट का नाम कहां चला गया?’

बता दें कि स्मृति ईरानी ने प्रेर्स कांफ्रेस कर साफ किया था कि उनकी बेटी किसी बार को नहीं चलाती है. वह अभी पढ़ाई कर रही है. इसके साथ ही स्मृति ने आगे कहा था कि ‘मेरी बेटी की गलती यह है कि उसकी मां सोनिया और राहुल गांधी की 5,000 करोड़ रुपये की लूट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करती है.

समांथा प्रभु संग तलाक पर अब नागा चैतन्य ने भी तोड़ दी अपनी चुप्पी, कहा- “पहले से ज्यादा…”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.