KRK ने संजय लीला भंसाली को बोला बुढ्ढा! कहा- ‘कोठेवाली पर फिल्म बनाने का …’

कमाल आर खान (KRK) ने सोशल मीडिया के माध्यम से अक्सर किसी ना किसी बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधते रहते हैं. इस बार केआरके के निशाने पर फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली आ गए हैं.

फिल्म समीक्षक और अभिनेता कमाल आर खान (KRK) ने सोशल मीडिया के माध्यम से अक्सर किसी ना किसी बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधते रहते हैं. इस बार केआरके के निशाने पर फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली आ गए हैं. केआरके ने संजय लीला भंसाली को बुढ्ढा तक कह दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में भंसाली की फिल्मों पर भी निशाना साधा है.

केआरके ने अपने ट्वीट में संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर निशान साधा है. केआरके ने लिखा है कि, संजय बुढ्ढा भंसाली पे जिन सवार है, कोठेकाली पे फिल्म बनाने का, जैसे देवदास, गंगूबाई कोठीवाली और हीरामंडी, हीरामंडी की कहानी वही होगी जो गंगूबाई की थी, एक लड़की को उठाकर लाया जाता, कोठेवाली बनाया जाता, और वहाँ अजब-गजब ग्राहक आते रहते.

इसी के साथ ही केआरके ने आगे लिखा है कि कोई कोठेवाली से प्यार करेगा कोई नफरत, इलेक्शन होते रहेंगे , मर्डर होते रहेंगे, मतलब चांदनीबार, गंगूबाई बेगम, जान की खिचड़ी होंगी, हीरामंडी ऊपर से 200 करोड़ रुपए बजट और नेटफ्लिक्स की हालत पतली,  नेटफ्लिक्स छोड़ रहे हैं तो हीरामंडी सुपर-डुपर डिजास्टर वेब सीरीज होगी.”

अब देखते हैं कि क्या संजय लीला भंसाली या उनकी टीम से इस ट्वीट पर किसी तरह का कोई रिएक्शन आता है या नहीं. वहीं दूसरी तरफ केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स उन पर उल्टा निशाना साध रहे हैं और ट्रोल कर रहे हैं.

न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.