गोविंदा के बयान पर कश्मीरा शाह का भावुक पोस्ट, बेटे की फोटो के साथ लिखा- तुम्हारी रक्षा करूंगी

गोविंदा (Govinda) को कृष्णा (Krushna Abhishek) की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने सोशल मीडिया के जरिए जवाब दिया है।

गोविंदा और कश्मीरा शाह (फोटो: इंस्टाग्राम)

कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और गोविंदा के परिवार के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। मामा गोविंदा (Govinda) एयर भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच पुराना विवाद एक बार फिर से ताजा हो गया है। हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने ‘द कपिल शर्मा’ शो के उस एपिसोड में कॉमेडी करने से साफ़ इंकार कर दिया था जिसमें गोविंदा शो में मेहमान के तौर पर नजर आए थे। जिस पर गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक पर निशाना साधा था। अब गोविंदा को कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया के जरिए जवाब दिया है।

कश्मीरा शाह ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे लिए भावुक करने वाला पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट के जरिए कश्मीरा ने गोविंदा को जवाब दिया है। कश्मीरा ने लिखा है ‘जीवन एक निर्देश मार्गदर्शिका के साथ नहीं आता है, लेकिन यह एक मां के साथ आता है और एक मां के रूप में तुम्हारी रक्षा करना, मेरा काम और मेरी पहली प्राथमिकता है। एक मां के रूप में यह ध्यान रखना मेरा कर्तव्य है कि तुम्हें कोई नुकसान न पहुंचे। एक मां के रूप में मेरा दिल तुम्हें दर्द में देखकर के तड़प उठता है और मुझे लगता है कि मैं तुम्हारा दर्द तुमसे दूर नहीं कर सकती। हालांकि मैं उन चीजों और लोगों को दूर कर सकती हूं जो तुम्हारे उस दर्द का कारण बनते हैं।’

इसी के साथ ही कश्मीरा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है ‘एक मां के रूप में मैं ये वादा करती हूं कि तुम्हें अपने निजी एजेंडे के लिए इस्तेमाल नहीं होने दूंगी। जब तक मैं जिंदा हूं तब तक मैं इस दुनिया के सभी स्वार्थों से तुम्हारी रक्षा करूंगी। तुम्हारी मां कश्मीरा शाह शर्मा।’

बता दें गोविंदा ने कृष्णा और अपने बीच चल रहे विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि पब्लिक में इस मुद्दे पर बात करते हुए मुझे दुख हो रहा है, लेकिन अब वक्त आ गया है कि सच्चाई सभी के सामने आए। गोविंदा ने कृष्णा की बात को बताते हुए कहा कि वह कहते हैं कि मामा गोविंदा उनके ट्विन्स (रयान और कृषांग) से मिलने हॉस्पिटल नहीं आए थे जो साल 2017 में जन्मे थे। इसपर गोविंदा कहते हैं कि मैं परिवार के साथ हॉस्पिटल कृष्णा के बच्चों को देखने पहुंचा था।

डॉक्टर से भी मिला और देखा कि नर्स बच्चों का ख्याल रख रही हैं। हालांकि, नर्स ने मुझे कहा कि कश्मीरा शाह (कृष्णा अभिषेक की पत्नी) किसी भी परिवार के सदस्य से नहीं मिलना चाहती हैं। जब हमने जिद्द की तो बच्चों को दूर से ही देखने की अनुमति मिली। भारी दिल के साथ हम फिर घर वापस आ गए।

गोविंदा ने अपने स्टेटमेंट में लास्ट में कहा कि मैं शायद सबसे ज्यादा गलत समझे जाने वाला व्यक्ति हूं, तो इसे ऐसे ही रखते हैं। मेरी दिवंगत मां कह करती थीं, ‘नेकी कर और दरिया में डाल, अब मैं यही करने वाला हूं।

Bigg Boss 14: अली, जैस्मिन और एजाज के निशाने पर आईं कविता, एकता कपूर ने सदस्यों को दी चुनौती

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.