Kumkum Bhagya Preview, 4 January 2020: आज रात के एपिसोड में एक बार फिर रणबीर, प्राची को प्रपोज़ करेंगे

Kumkum Bhagya Preview: उपकिमिंग एपिसोड में रणबीर प्राची को प्रपोज़ करेंगे और रिया भी दोनों को प्राची के घर में देख लेगी

कुम कुम भाग्य

Kumkum Bhagya Preview: कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि रणबीर ने प्राची के परिवार से यह सोचकर सहमति लेने का फैसला किया कि प्राची ने उसे उसके प्रोप्सल के लिए जवाब दिया है। तभी प्राची उसे बताती है कि वो लोन डाक्यूमेंट्स के बारे में बात कर रही थी।

रणबीर को प्राची के इस बात से पता चल जाता है कि वास्तव में उसके पहले कभी प्राची को प्रपोज़ नहीं किया है। इस बात से रणबीर काफी उदास हो जाता है और घर चले जाता है। इस बीच, रिया ने संजू को बताती है कि उसने प्राची को MMS में शामिल नहीं किया है जिसे वह दूसरों के बीच वायरल कर सके और प्राची को निचा दिखा सके।

वह कहती है कि वह किसी ऐसे व्यक्ति का उपयोग करेगी जो प्राची से मिलता-जुलता है और बाद में वीडियो में प्राची के चेहरे का आकार दे देगी। रिया MMS बनाने के लिए प्राची के कुछ कपडे चुराने की कोशिश करती है। वही दूसरी तरफ रणबीर रिया को कॉल करता है और कहता है अब वो रिया के साथ रिलेशनशिप में नहीं रह सकता इतना सुनते ही रिया कॉल कट कर देती है और कहती है वो भी बस इसी बात के बारे में सोच रही है। कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि रणबीर फिर से प्राची के घर जाता है।

यहां देखे कुमकुम भाग्य का प्रोमो

रणबीर, प्राची के घर गेट पर ही खड़े रहता है और जैसे ही प्राची घर के अंदर एंट्री लेती है बिना समय बर्बाद किये रणबीर अपने घुटनो पर टिक कर प्राची का हाथ थाम लेता है। वही दूसरी तरफ रिया जैसे ही प्राची के घर से भागने की कोशिश करती है वैसे ही उसका नज़र प्राची और रणबीर पर चले जाता है। इतना देखे पर रिया को बहुत ग़ुस्सा आजाता है लेकिन उसको न रणबीर देख पाता है और न तो प्राची। आगे क्या होगा जानने के लिए जुड़े रहिये हिंदी रश से

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो