कुणाल खेमू और रसिका दुग्गल की कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म ‘लूटकेस’ इस दिन होगी रिलीज़!

कुणाल खेमू(Kunal Khemmu) द्वारा अभिनीत फ़िल्म लूटकेस (Lootcase) का कंटेंट कॉमेडी ड्रामा है जो शायद मौजूदा माहौल करे लिए बिलकुल ठीक है। जहां हर कोई कोरोना जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ रहा है वहां इस तरह की लाइट हार्टेडफ़िल्म की बेहद जरुरत है। 

फॉक्स स्टार हिंदी (Fox Star Hindi) का अगला वेंचर “लूटकेस” (Lootcase) जिसकी हाल ही में ओटीटी पर रिलीज करने की पुष्टि की गई थी, आखिरकार उसकी रिलीज तारीख सामने आ गयी है। फिल्म के ट्रेलर को इसकी विचित्र और असामान्य कहानी के लिए बहुत सराहना मिली है और अब यह फिल्म अब 31 जुलाई, 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है।

फिल्म को लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर एक प्रत्यक्ष ओटीटी रिलीज़ के रूप में जारी किया जाएगा। उसी की पुष्टि करते हुए, फॉक्स स्टार हिंदी ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा,”Iss bag mein kuch kaala hai! Kya yeh kisi ki kismat badalne wala hai? Watch #Lootcase releasing on 31st July.”

कुणाल खेमू द्वारा अभिनीत इस फ़िल्म का कंटेंट कॉमेडी ड्रामा है जो शायद मौजूदा माहौल करे लिए बिलकुल ठीक है। जहां हर कोई कोरोना जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ रहा है वहां इस तरह की लाइट हार्टेडफ़िल्म की बेहद जरुरत है।

लुटकेस एक मध्यम आयु वर्ग के पारिवारिक व्यक्ति के बारे में एक हँसी से भरपूर फ़िल्म है जिसे एक पैसों से भरा सूटकेस मिल जाता है। कुणाल केमू(Kunal khemmu), रसिका दुगल(Rasika Duggal), रणवीर शौरी(Ranveer Shorey), विजय राज(Vijay Raj) और गजराज राव(Gajraj Rao) द्वारा अभिनीत, फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है व राजेश कृष्णन और कपिल सावंत द्वारा लिखित है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!