Laal Singh Chaddha का दूसरा गाना ‘Main Ki Karan’ हुआ रिलीज, दिल को छू लेंगे बोल!

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के पहले गाने 'कहानी' को लॉन्च करने के बाद आज आमिर खान (Aamir Khan) ने दर्शकों और म्यूजिक लवर्स के लिए अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का एक दूसरा ट्रैक रिलीज कर दिया है। इस गाने के बोल मैं की करां (Main Ki Karaan) है।

  |     |     |     |   Published 
Laal Singh Chaddha का दूसरा गाना ‘Main Ki Karan’ हुआ रिलीज, दिल को छू लेंगे बोल!

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के पहले गाने ‘कहानी’ को लॉन्च करने के बाद आज आमिर खान (Aamir Khan) ने दर्शकों और म्यूजिक लवर्स के लिए अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का एक दूसरा ट्रैक रिलीज कर दिया है। इस गाने के बोल मैं की करां (Main Ki Karaan) है।

आमिर (Aamir Khan) की फिल्म के इस दूसरे गाने को सबके चहेते सिंगर सोनू निगम ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया हैं। वहीं गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। मैं की करां को म्यूजिक मैस्ट्रो प्रीतम ने कंपोज किया है और कहना गलत नही होगा कि इस गाने की खूबसूरती गाने की सादगी में बसी है।

बता दें, जहां फिल्म का पहला गाना ‘कहानी’ आमिर खान के एक टीज़र वीडियो के साथ एक खास कहानी के खुलासे के बारे में बात करते हुए एक नए तरीके से पेश किया गया था, वहीं ‘मैं की करां’ को कुछ बिहाइन्ड द सीन्स में सोनू निगम, प्रीतम और उनकी टीम के सॉन्ग मेकिंग की झलक देखने मिली है। हाल में अभिनेता-निर्माता आमिर खान और सोनू निगम ने रेड एफएम पर फिल्म का यह दूसरा गाना भी लॉन्च किया है जहां उन्होंने ‘मैं की करां’ को लेकर डीटेल में बातचीत की।

ऐसे में सोनू निगम (Sonu Nigam) जिन्होंने पहले ‘तन्हाई’ और ‘तेरे हाथ में’ जैसे गानों में आमिर को अपनी आवाज दी है, कहते हैं, “जब प्रीतम ने मुझसे गाने के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने मुझे बताया कि कैसे आमिर खान चाहते थे कि मैं इसे गाऊं। मैंने पहले भी आमिर के लिए गाया है और वे सभी गाने सुपरहिट थे और दर्शकों से बहुत प्यार मिला। मेरा मानना ​​है कि हमारे जर्नी में ‘मैं की करां’ एक और विजेता साबित होगा ।”

दिलचस्प बात यह है कि एक गेम चेंजिंग मूव के साथ आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के गानों का वीडियो जारी नहीं करने का ऑप्शन चुना है, और दर्शकों के सामने सिर्फ गाने का ऑडियो वर्जन की पेश किया। अभिनेता-निर्माता ने न केवल बड़े पैमाने पर म्यूजिक इंडस्ट्री और उनकी कोशिशो को उजागर करने की आशा में संगीतकारों और फिल्म के संगीत को केंद्र मंच पर रखने का फैसला किया, बल्कि इसके जरिए उन्होंने बिना विजुअल्स गाने के वास्तविक सार को बिना मिलावट के पेश किया ताकि दर्शक इसे ऐसे ही एजॉय कर सकें।

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha), आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply