Laal Singh Chaddha Box Office Collection: नहीं चला आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का जादू, कमाए इतने करोड़

रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर आमिर खान को काफी उम्मीदें हैं, लेकिन फिल्म की पहले दिन की कमाई ने आमिर खान को निराश किया होगा.

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने लाल सिंह चड्ढा से काफी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर आमिर खान को काफी उम्मीदें हैं, लेकिन फिल्म की पहले दिन की कमाई ने आमिर खान को निराश किया होगा.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन महज 10-12 करोड़ रुपए की ही कमाई की है. आमिर की फिल्म को फेस्टिवल हॉलीडे का कोई फायदा होता नजर नहीं आ रहा है. वहीं अब भी कलेक्शन वीकेंड तक बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है.

आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिव्यू भी कुछ ख़ास नहीं रहे. सोशल मीडिया पर जिन लोगों ने फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है उसमें भी फिल्म को लेकर कुछ ख़ास नहीं बताया जा रहा है. इससे फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ा.

फिल्म के बॉयकॉट के चलते पहले से ही आमिर खान फिल्म की रिलीज होने पर काफी नर्वस थे. अब फिल्म के लीक होने की खबर ने उन्हें और भी निराश किया होगा. हाल ही में आमिर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी नींद भी उड़ी हुई है. बीते दिन फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी.

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इसी के साथ ही फिल्म में आमिर की मां का किरदार एक्ट्रेस मोना सिंह निभा रही हैं. वहीं साउथ स्टार नागा चैतन्य भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार में हैं.

Sara Ali Khan Birthday: इन सितारों के साथ जुड़ चुका है सारा का नाम, अब इस असिस्टेंट डायरेक्टर को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.