Laal Singh Chaddha leaked online: रिलीज होते ही आमिर खान को लगा बढ़ा झटका, लीक हुई ‘लाल सिंह चड्ढा’

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर की फिल्म आज ही रिलीज हुई है. लाल सिंह चड्ढा को रिलीज होते ही टोरेंट वेबसाइट जैसे Tamilrockers, Telegram, Pagalworld, Filmywap और Filmyzilla जैसी वेबसाइट पर लीक कर दिया गया है.

Laal Singh Chaddha leaked online: आमिर खान (Aamir Khan) का मच अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा ऑनलाइन लीक हो गई है. आमिर खान को इससे बड़ा झटका लगा है. आमिर और करीना कपूर की फिल्म आज ही रिलीज हुई है. लाल सिंह चड्ढा को रिलीज होते ही टोरेंट वेबसाइट जैसे Tamilrockers, Telegram, Pagalworld, Filmywap और Filmyzilla जैसी वेबसाइट पर लीक कर दिया गया है.

आमिर खान एक तरफ अपनी फिल्म के कलेक्शन को लेकर सोच रहे होंगे वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म टोरेंट वेबसाइट पर लीक हो गई है. इससे आमिर की फिल्म को बड़ा झटका लग सकता है. आमिर की फिल्म रिलीज के साथ ही पाइरेसी का शिकार बन गई है. इसे तमिलरॉकर्स, फिल्मीज़िला, मूवीरुल्ज़, टेलीग्राम और अन्य टोरेंट साइटों पर लीक कर दिया गया है.

फिल्म के बॉयकॉट के चलते पहले से ही आमिर खान फिल्म की रिलीज होने पर काफी नर्वस थे. अब फिल्म के लीक होने की खबर ने उन्हें और भी निराश किया होगा. हाल ही में आमिर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी नींद भी उड़ी हुई है. बीते दिन फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी.

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इसी के साथ ही फिल्म में आमिर की मां का किरदार एक्ट्रेस मोना सिंह निभा रही हैं. वहीं साउथ स्टार नागा चैतन्य भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार में हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. अभी तक जितने लोगों ने भी आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा फिल्म देखी है, वो फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स भी तारीफ़ करने में पीछे नहीं हैं.

Laal Singh Chaddha Twitter Review: लोगों को पसंद आ रही है लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान की एक्टिंग ने जीता दिल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.