Laal Singh Chaddha Twitter Review: लोगों को पसंद आ रही है लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान की एक्टिंग ने जीता दिल

आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के लिए लोगों का इंतजार खत्म हो गया है. आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के अच्छे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

Laal Singh Chaddha Twitter Review: बीते कुछ महीनों से बॉयकॉट का सामना कर रही आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के लिए लोगों का इंतजार खत्म हो गया है. आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के अच्छे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. आमिर खान की फिल्म लोगों का दिल जीतने में सफल हो रही है.

सोशल मीडिया पर यूजर्स आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. अभी तक जितने लोगों ने भी आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा फिल्म देखी है, वो फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स भी तारीफ़ करने में पीछे नहीं हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेसस सुष्मिता सेन आमिर की फिल्म देखने के बाद अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर साझा किया है. सुष्मिता सेन ने ट्वीट कर आमिर खान की फिल्म की जमकर तारीफ की है. उन्होंने लिखा- “ब्यूटीफुल फरफॉर्मेंसेस को देखना एक ट्रीट होगी. पूरी टीम को बधाई. #LaalSinghChaddha देखकर बहुत मजा आया.”

इसी के साथ ही नावेद जाफरी ने फिल्म देखने के बाद आमिर खान की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- #LaalSinghChaddha ह्यूमैनिटी का पॉजिटिव मैसेज देती है. ये फ्रेश एयर की तरह है. क्या फैंटास्टिक फिल्म है. मैं हंसा, रोया. आमिर खान की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है. लाल के किरदार में वो छा गए हैं. बहुत बधाई और पूरी टीम को ऑल द बेस्ट.”

Taapsee Pannu: Paparazzi पर भड़की तापसी पन्नू, खुलेआम सुनाई खरी खोटी; फोटोग्राफर्स ने भी दिया मुंह तोड़ जवाब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.