थिएटर में फ्लॉप के बाद OTT पर रिलीज होगी आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’, जानिए कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

इंडिया टुडे की रिपोर्टों के अनुसार,  कहा जा रहा था की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chadha) को अगले साल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाना था. लेकिन इसके इतने खराब परफॉर्मेंस के बाद मेकर्स ने इसे जल्द ही रिलीज करने का फैसला किया है. अब, लाल सिंह चड्ढा 20 अक्टूबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.नेटफ्लिक्स के साथ ये डील साइन करते हुए आमिर खान लगभग

आमिर खान (Aamir Khan)  की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में करीना कपूर खान, और मोना सिंह भी अहम किरदार में नजर आए थे. वहीं इस फिल्म के जरिए साउथ स्टार नागा चैतन्य ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया है. लेकिन सोशल मीडिया पर बायकॉट के बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. जिसका असर फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर पड़ा. इस फिल्म को लेकर पहले ही खबरें थी कि, ये फिल्म थिएटर रिलीज के छह महीने बाद एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. और अब इसकी डेट सामने आ गई हैं.

Lal Singh Chaddha

 स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार,  कहा जा रहा था कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chadha) को अगले साल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाना था. लेकिन इसके इतने खराब परफॉर्मेंस के बाद मेकर्स ने इसे जल्द ही रिलीज करने का फैसला किया है. अब, लाल सिंह चड्ढा 20 अक्टूबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. नेटफ्लिक्स के साथ ये डील साइन करते हुए आमिर खान लगभग 150 करोड़ रुपये की मांग कर रहे थे. लेकिन नेटफ्लिक्स ने लगभग 80-90 करोड़ रुपये मे ये सौदा तय किया है. यह भी पढ़ें: Happy Birthday Rakesh Roshan: राकेश रोशन की हर फिल्म के शुरुआत में आता है ‘K’, जानिए इसके पीछे की कहानी!

Lal Singh Chaddha

फॉरेस्ट गंप की हिंदी रिमेक                              

बता दें  फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ये फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रिमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने अभिनय किया था. विदेशों में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन घरेलू बाजार में फिल्म 100 करोड़ रुपये तक भी नहीं पहुंच पाई. लाल सिंह चड्ढा के साथ आमिर खान ने 4 साल बाद सिनेमाघरों में वापसी की.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के अच्छे दिन लौटाने के लिए सलमान खान ने कसी कमर, ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ आउ

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं