लता मंगेशकर 28 दिनों बाद हुईं अस्पताल से डिस्चार्ज, दिलीप कुमार ने ऐसे जताई चिंता, पढ़ें क्या कहा सुपरस्टार ने 

लीजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) 28 दिन ब्रीच कैंडी अस्पताल में रहने के बाद रविवार को डिस्चार्ज होका घर आ गई हैं। लता मंगेशकर ने यह खबर ट्विटर पर ट्वीट करके बताया है कि डॉक्टर उन्हें पूरी तरह ठीक होने के बाद ही घर जाने को कहा था।

लता मंगेशकर की सेहत में सुधर (फोटो : ट्विटर)

लीजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) 28 दिन ब्रीच कैंडी अस्पताल में रहने के बाद रविवार को डिस्चार्ज होकर घर आ गई हैं। लता मंगेशकर ने यह खबर ट्विटर पर ट्वीट करके बताया है कि डॉक्टर उन्हें पूरी तरह ठीक होने के बाद ही घर जाने को कहा था। लता जी डॉक्टर और अपने फैंस का आभार व्यक्त कर रही हैं।

हल ही में दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने ट्विटर पर लता मंगेशकर के साथ पोस्ट शेयर की हैं। वह लिखते है – ‘छोटी बेहेन कि ख़बर सुनकर बहुत लगा की वह अब ठीक है और घर आ गई है। कृपया अपनी सेहत का अच्छे से ध्यान रखना।

उन्होंने लिखा है की “नमस्कार, पिछले 28 दिनोंसे मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थी। मुझे न्यूमोनिया हुआ था। डॉक्टर चाहते थे की मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊँ फिर घर जाऊँ,आज मैं घर वापस आगयी हूँl ईश्वर, माई बाबा के आशीर्वाद और आप सब के प्यार, प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूँl मैं आप सब की हृदयसे आभारी हूँ।”

कुछ दिन पहले अफ़वा उनकी हालत को लेकर उडी थी जिसकी वजह से सभी उनकी लंबी आयु की कामना कर रहे थे। और अब इस ट्वीट के वजह से काफी राहत मिली हैं।