Covid-19 के खिलाफ आगे आईं लता मंगेशकर, महाराष्ट्र सरकार को दान में दिए इतनी रकम

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) भी इस लिस्ट में शामिल हो गई है। लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) को 25 लाख का डोनेशन दिया है। इस बात की जानकरी खुद लता मंगेशकर ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी है।

लता मंगेशकर। (फोटो- ट्विटर)

कोरोना (Corona) के खिलाफ बॉलीवुड के सितारें आर्थिक मदद करने के लिए आगे आ रहे है। अक्षय कुमार, वरुण धवन, सलमान खान, कार्तिक आर्यन सभी ने अपने हिसाब से आर्थिक मदद की हैं। ऐसे में दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) भी इस लिस्ट में शामिल हो गई है। लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) को 25 लाख का डोनेशन दिया है। इस बात की जानकरी खुद लता मंगेशकर ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी है।

लता मंगेशकर ने ट्वीट कर बताया हैं कि, “नमस्कार। इस मुश्किल घडी में अपने सरकार को मदद करना अपना कर्त्तव्य है। मैं मेरी तरफ से मुख्यमंत्री रिलीफ फंड को 25 लाख रूपए दे रही हूं। मेरी सभी से विनंती हैं कि आप भी सरकार की मदद करें।

पढ़ें: चीन में फिर शुरू हुई चमगादड़ के मांस की बिक्री, रवीना टंडन ने कहा- इंसान ने सबक नहीं सीखा…

बता दें कि 24 मार्च को लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘क्या क़ोरोना से लड़ने की ज़िम्मेदारी सिर्फ़ सरकार की है? क्या हमारा कोई दायित्व नहीं है? मेरी आप सबसे प्रार्थना है की सरकार का साथ दे अपने परिवारके ,ख़ुदके और समाज के स्वास्थ्य के रक्षक बनकर इस संकट का सामना करें….।’

इनके अलावा कपिल शर्मा, शिल्पा शेट्टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, सारा अली खान और नाना पाटेकर ने भी Covid 19 खिलाफ मदद के लिए आगे आ चुके हैं।

बता दें, कोरोना वायरस के प्रकोप की करें तो अभी तक देश में कुल 1251 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं पूरे विश्व में ये संख्या 764,866 तक पहुंच गई है। वहीं भारत में कोरोना के चलते मौत का आंकड़ा 32 तक पहुंच गया है। हालांकि इस भयंकर बीमारी से देश में अब तक 100 लोग की जान बचाई गई है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: