फिल्म लक्ष्मी बम में ये दमदार एक्टर निभाएगा विलेन का किरदार, इस दिन से शुरू होगी दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) की पहले शेड्यूल की शूटिंग अप्रैल में ही पूरी हो चुकी है। अब फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग जुलाई के आखिरी से शुरू होगी। फिल्म में नगेटिव किरदार तरुण आरोड़ा निभाएंगे।

राघव लॉरेंस के साथ अक्षय कुमार। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर लक्ष्मी बम (Laxmi Bomb Movie) की पहले शेड्यूल की शूटिंग अप्रैल में ही पूरी हो चुकी है। अब फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग जुलाई के आखिरी से शुरू होगी। फिल्म में नगेटिव किरदार तरुण आरोड़ा निभाएंगे। ये फिल्म डायरेक्टर-एक्टर राघव लॉरेंस की तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया था और इसमें एक्टिंग भी उन्होंने ही की थी।

इसके हिंदी रीमेक लक्ष्मी बम को भी राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग जुलाई के आखिरी में शुरू होगी और इसमें विलेन का किरदार तरुण अरोड़ा निभाएंगे। आपको बता दें कि तरुण अरोड़ा (Tarun Arora Film) ने साल 2007 में आई फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर के बॉयफ्रेंड अंशुमन का किरदार निभाया था। इसके बाद इन्होंने साउथ में चिंरजीवी के साथ कैदी नं. 150, पवन कल्याण के साथ कटमरायुडु और रवि तेजा के साथ अमर अकबर एंथोनी जैसी की कई फिल्मों में काम किया है।

यहां देखिए तरुण आरोड़ा का इंस्टाग्राम पोस्ट-

साल 2007 में आई थी पहली फिल्म

राघव लॉरेंस ने तरुण अरोड़ा के साथ कंचना 3 में काम किया, जो इस साल रिलीज हुई थी। वह इस किरदार के लिए फिट हैं। उनका नया अवतार जब वी मेट से बिल्कुल अलग है। आपको बता दें कि कंचना सीरिज की पहली फिल्म साल 2007 में मुनि नाम से आई थी। इसमें राघव लॉरेंस ने खुद लीड रोल प्ले किया था। इसके 4 साल बाद मुनि 2: कंचना आई, इसमें वह लीड रोल में थे, लेकिन इसमें उऩ्होंने ट्रांसजेंडर भूत का किरदार निभाया। इसके बाद साल 2015 में फिल्म का तीसरा पार्ट कंचना 2 रिलीज हुई जबकि चौथा पार्ट इस साल रिलीज हुआ।

राघव लॉरेंस ने लक्ष्मी बम फिल्म से खुद को कर लिया था अलग, ट्विटर पर लिखी थी यह बात

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखिए अक्षय कुमार की पहली हिरोइन अब ऐसी दिखती हैं…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।