एक तरफ निक के साथ प्रियंका चोपड़ा कर रही एन्जॉय, वहीं अवैध निर्माण पर BMC ने भेजी नोटिस

प्रियंका चोपड़ा की बढ़ी मुश्किलें, BMC ने भेजा ऐसा नोटिस

प्रियंका चोपड़ा की बढ़ी मुश्किलें, BMC ने भेजा ऐसा नोटिस

बृहन्मुंबई महानगर पालिका यानी बीएमसी ने प्रियंका चोपड़ा को अवैध निर्माण करने के चलते नोटिस जारी किया है। अब ये मामला अगर आगे तक जाता है तो प्रियंका की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। बीएमसी के मुताबिक, प्रियंका को ये नोटिस अंधेरी वेस्ट के ओशिवारा इलाके में ऑफिस और उसी के पास बने एक दूसरे कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स के भीतर कथित तौर पर अवैध निर्माण किए जाने को लेकर ये नोटिस भेजा है।बताया जा रहा है कि बीएमसी ने उन्हें अंधेरी वेस्ट इलाके के ओशिवारा में दफ्तर और उसी के पास बने एक अन्य कमर्शियल कॉम्प्लेक्स के अंदर कथित रूप से अवैध निर्माण करने पर यह नोटिस भेजा है। खबरों के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने यह कमर्शियल कॉम्प्लेक्स किसी को किराए पर दिया हुआ है। जिसमें अवैध रूप के कुछ बदलाव किए गए हैं। वहीं बीएमसी ने बताया कि इस मामले में उन्हें स्थानीय लोगों द्वारा कई बार शिकायत मिली थी।

स्थानीय लोगों ने बीएमसी को बताया कि प्रियंका के कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में जो स्पा है उसमें कई तरह के गैरकानूनी तरीके से बदलाव किए गए हैं। इसके बाद बीएमसी ने जांच में शिकायत को सही पाया। वहीं बीएमसी ने वास्तु प्रिसिंक्ट बिल्डिंग के परिसर की भी जांच की जहां पाया गया कि प्रियंका चोपड़ा का परिवार बिल्डिंग परिसर को ऑफिस के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है। जिसके बाद बीएमसी ने उन्हें कानूनी नोटिस जारी किया है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नलिनी’ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा की यह फिल्म भारत के महान लेखक रवींद्रनाथ टैगोर की प्रेम कहानी पर आधारित है।

अपने नोटिस में बीएमसी ने प्रियंका को अवैध निर्माण को हटाए जाने का निर्देश दिया है। अगर प्रियंका इस अवैध निर्माण को नहीं हटाती हैं तो बीएमसी 30 दिन बाद खुद ही इसे गिरा देगा। एक सीनियर बीएमसी अधिकारी ने बताया, ‘हमने पहले भी इस बारे में प्रियंका चोपड़ा से कहा था कि अवैध निर्माण हटा लें लेकिन उन्होंने हमें कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद हमने महाराष्ट्र रीजनल टाउन प्लानिंग ऐक्ट के तहत उन्हें नोटिस भेजा है।’ इस मामले पर पूछे जाने पर प्रियंका चोपड़ा ने कोई भी कॉमेंट नहीं किया है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.